close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Flipkart का दावा, फेस्टिव सेल में हर सेकेंड में बिका एक TV, रोज बिके 2.4 लाख हेडफोन

29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चली इस महासेल से खरीददारी के लिए लोग टूटकर पड़े हैं. इस सेल के खत्म होने के बाद फिल्पकार्ट ने इसके आंकड़े जारी किए हैं जिसमें कई हैरान करने वाले दावे किए गए हैं.

Flipkart का दावा, फेस्टिव सेल में हर सेकेंड में बिका एक TV, रोज बिके 2.4 लाख हेडफोन
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने हाल ही में खत्म हुई अपनी फेस्टिव महासेल (Festive Sale) को लेकर कई बड़े दावे किए हैं. 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चली इस महासेल से खरीददारी (Shopping) के लिए लोग टूटकर पड़े हैं. इस सेल के खत्म होने के बाद फिल्पकार्ट ने इसके आंकड़े जारी किए हैं जिसमें कई हैरान करने वाले दावे किए गए हैं 

फिल्पकार्ट ने कहा है कि कंपनी ने हर एक सेंकेंड में एक टीवी (TV) बेचा है. एक मिनट में 500 ब्यूटी प्रोडेक्ट बेचें हैं. हर एक घंटे 1.2लाख फैशन प्रोडेक्ट बिके हैं. हर दिन 2.4 लाख हेडफोन बिके हैं. 

कंपनी ने सबसे हैरान करने वाले दो दावे किए हैं जिनमें से एक में उसने कहा है कि सेल के दौरान कुंभ मेले में आए श्रद्धालुओं से 17 गुना ज्यादा लोगों ने वेबसाइट विजिट की.

flipkart

कंपनी ने दावा किया है कि लोगों ने इस सेल से खरीददारी कर करीब 80 अरब रुपये की बचत की है गौरतलब है कि ऑनलाइन कस्टमर्स में फिल्पकार्ट की इस सेल का खासा क्रेज रहता है. 

flipkart

माना जा रहा है कि फेस्टिव सेल के साथ ही फ्लिपकार्ट में ऑनलाइन शॉपिंग के मैदान में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है.