अब इंश्योरेंस ऐप से कर सकते हैं कई मेडिकल चेकअप, कंपनी ने पेश किया फेस स्कैन फीचर
Advertisement

अब इंश्योरेंस ऐप से कर सकते हैं कई मेडिकल चेकअप, कंपनी ने पेश किया फेस स्कैन फीचर

ICICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस के ऐप  IL TakeCare पर  यूजर्स घर बैठे आसानी से ब्लड प्रेशर, SpO2, हर्ट रेट, रेस्पिरेशन रेट, हार्ट रेट वरियाबिलिटी और तनाव का स्तर जैसी महत्वपूर्ण चीजों के बारे में पता लगा सकते हैं.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: आज कल कई इंश्योरेंस देने वाली कई कंपनियां मार्केट में हैं. जो कि लोग नई-नई सुविधाएं देकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करती हैं. ऐसे ही एक कंपनी ने हाल ही में अपने मोबाइल ऐप में एक बेहतरीन इनोवेटिव फेस स्कैन फीचर फीचर जोड़ा है, जिसकी मदद से यूजर्स घर बैठे आसानी से ब्लड प्रेशर, SpO2, हर्ट रेट, रेस्पिरेशन रेट, हार्ट रेट वरियाबिलिटी और तनाव का स्तर जैसी महत्वपूर्ण चीजों के बारे में पता लगा सकते हैं.

  1. ICICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस ने लॉन्च किया शानदार फीचर
  2. घर बैठे आसानी से कर सकते हैं कई मेडिकल चेकअप
  3. कई मेडिकल की गैजेट्स की लागत से बचा जा सकता है

ICICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस के ऐप ने लॉन्च किया फीचर

ये फीचर ICICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस ने अपने ऐप आईएल टेककेयर (आईएलटीसी) में पेश किया है. इंश्योरेंस कंपनी का कहना है कि ये फीचर यूजर्स को बिना किसी एक्स्ट्रा उपकरण के अपने घरों में आराम और सुरक्षा से ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन लेवल, हर्ट रेट, रेस्पिरेशन रेट और तनाव का स्तर जैसी महत्वपूर्ण बातों पर नज़र रखने में मदद करता है. हाल ही में कोरोना मामलों में तेजी के साथ इन महत्वपूर्ण बातों की नियमित रूप से निगरानी करने की जरूरत के बारे में जागरूकता बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें: आखिर रेलवे ट्रैक के बीच पत्थर क्यों बिछाए जाते हैं? बेहद रोचक है इसके पीछे की वजह

कई गैजेट्स की लागत से बचा जा सकता है

इस ऐप की मदद से यूजर्स ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ऑक्सीजन मीटर इत्यादि जैसे कई गैजेट्स की लागत और परेशानी से बच सकते हैं. ऐप व्यापक वेलनेस सॉल्यूशन के साथ प्रभावी है, जो उपचारात्मक दृष्टिकोण के बजाय एक निवारण को बढ़ावा देता है. प्राथमिक मालिकों के साथ इस प्लेटफार्म का उपयोग उनके परिवार के सदस्य भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सावधान! आपके बैंक अकाउंट पर है साइबर चोरों की नजर, RBI ने किया अलर्ट

ICICI लोम्बार्ड के कार्यकारी निदेशक संजीव मंत्री ने कहा कि ICICI लोम्बार्ड की फ्लैगशिप IL TakeCare टेककेयर ऐप, ग्राहक के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक ऐसा कदम है, जहां उसकी संपूर्ण भलाई का ध्यान सहानुभूति के साथ रखा जाता है. अत्यधिक प्रतिस्पर्धी माहौल में हम लंबे समय से विश्वास करते हैं कि नए जमाने के ग्राहकों को कुछ अलग प्रकार की सेवाएं जैसे डिजिटल फर्स्ट व डीआईवाई देकर लंबे समय में वैल्यू क्रिएशन कर सकते हैं.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news