IndiGo मात्र इतने दाम में बांट रही है फ्लाइट टिकट, कम पैसे में ट्रिप का शानदार मौका
topStories1hindi1470076

IndiGo मात्र इतने दाम में बांट रही है फ्लाइट टिकट, कम पैसे में ट्रिप का शानदार मौका

IndiGo Offer: इंडिगो के इस ऑफर में आप ग्रुप बुकिंग यानी एक साथ लोगों के टिकट की बुकिंग नहीं कर सकते हैं. साथ ही टिकट बुक करने के बाद आप इसे कैश या एक्सचेंज में भी नहीं बदलवा पाएंगे.

IndiGo मात्र इतने दाम में बांट रही है फ्लाइट टिकट, कम पैसे में ट्रिप का शानदार मौका

IndiGo Airlines Flight Ticket Offer: आप अगर सस्ता हवाई सफर करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. देश में अगर आप कहीं भी जाना चाहते हैं तो इंडिगो एयरलाइंस आपके लिए सस्ते सफर का ऑफर लेकर आया है. इस घरेलू एयरलाइंस ने सिर्फ 2218 रुपये में हवाई सफर का ऑफर पेश किया है. हालांकि, ये सिर्फ एक तरफ का किराया होगा. इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक इस ऑफर के तहत आप मिड अप्रैल तक के सफर की बुकिंग करवा सकते हैं.

इंडिगो के मुताबिक इस ऑफर के तहत टिकट बुक करने के लिए सिर्फ दो दिन का समय बचा है. यानी आप 6 दिसंबर 2022 तक ही टिकट बुक कर सकते हैं. बुकिंग विंडो खुली हुई है. इस ऑफर के तहत 10 जनवरी 2023 से 13 अप्रैल 2023 तक किसी भी डेट पर आप अपने हवाई सफर के लिए टिकट बुक करवा सकते हैं.

जानकारी के अनुसार, ये लिमिटेड सीट ऑफर है, यानी कुछ ही सीटों के लिए ये ऑफर लागू है. ऐसे में अगर आप इसका लाभ लेना चाहते हैं तो आपको पहले बुकिंग करवानी होगी. इंडिगो के इस ऑफर में सरकारी टैक्स पर छूट के साथ-साथ एयरपोर्ट चार्ज भी शामिल नहीं है. ऐसे में आपको दोनों के पैसे चुकाने होंगे. दिलचस्प बात ये है कि इस ऑफर में इंडिगो ने नॉन स्टॉप उड़ानों को शामिल किया है, जो आपको देश में अलग-अलग जगहों पर जाने का मौका देते हैं.

ग्रुप बुकिंग नहीं कर सकते

इंडिगो के इस ऑफर में आप ग्रुप बुकिंग यानी एक साथ लोगों के टिकट की बुकिंग नहीं कर सकते हैं. साथ ही टिकट बुक करने के बाद आप इसे कैश या एक्सचेंज में भी नहीं बदलवा पाएंगे. हालांकि, अगर आपके टूर की प्लानिंग में कुछ बदलाव आते हैं तो कंवर्जन चार्ज देकर आप किराए के अंतर को चुकाने के बाद दूसरे जगह की टिकट ले सकते हैं.

इस ऑफर के तहत आप आधिकारिक वेबसाइट goindigo.in से टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं. इसके अलावा आप बाकी चैनलों से भी ऑफर प्राइस वाले टिकट की बुकिंग कर सकते हैं. इंडिगो ने इस ऑफर के साथ ये बात भी स्पष्ट कर दी है कि वो बिना किसी पूर्व जानकारी के कभी भी इस ऑफर को खत्म कर सकता है. 1600 से ज्यादा की संख्या में फ्लाइट को ऑपरेट करने वाला इंडिगो देश के 70 से ज्यादा डेस्टिनेशन से जुड़ा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news