close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Jet के कर्मचारियों का मुंबई में प्रदर्शन, कहा- रोजमर्रा के खर्चे चलाना भी मुश्किल

अस्थायी तौर बंद चल रही जेट एयरवेज (Jet Airways) के हजारों कर्मचारियों ने बुधवार को मुंबई के टर्मिनल 2 (T2) पर प्रदर्शन किया. कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें पिछले दो महीने से सैलरी नहीं मिली है.

Jet के कर्मचारियों का मुंबई में प्रदर्शन, कहा- रोजमर्रा के खर्चे चलाना भी मुश्किल

नई दिल्ली : अस्थायी तौर बंद चल रही जेट एयरवेज (Jet Airways) के हजारों कर्मचारियों ने बुधवार को मुंबई के टर्मिनल 2 (T2) पर प्रदर्शन किया. कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें पिछले दो महीने से सैलरी नहीं मिली है. इसके अलावा कंपनी ने मेडिक्लेम की सुविधा भी बंद कर दी है. दूसरी एयरलाइंस भी मौजूदा सैलरी से काफी कम सैलरी ऑफर कर रही हैं और बिना सैलरी के रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करना काफी मुश्किल हो रहा है.

पीएफ और ग्रेच्युटी की भी चिंता
जेट एयरवेज के कमर्चारियों ने बुधवार को T2 टर्मिनल पर एकत्रित होकर 'जेट एयरवेज बचाओ, हमारा भविष्य बचाओ' के नारे लगाए. कर्मचारियों का कहना है कि वे प्रोविडेंड फंड (PF) और ग्रेच्युटी के पैसों को लेकर भी चिंतित हैं. कंपनी ने उनकी मेडिक्लेम सुविधा भी बंद कर दी है. इस मौके पर इकट्ठा हुए कर्मचारियों ने पिछले दिनों सुसाइड करने वाले कर्मचारी को श्रद्धांजलि दी.

जेट एयरवेज, Jet Airways, air india, spicejet, Spicejet airline

कर्मचारियों ने कहा मैनेजमेंट से भरोसा कम हो रहा
कर्मचारियों ने कहा कि अब हमारा मैनेजमेंट से भरोसा कम हो रहा है. उन्होंने बैंक सरकार और मैनजमेंट से जेट के परिचालन के लिए पूंजी डालने की मांग की है. कर्मचारियों ने सवाल किया कि जेट एयरवेज के पार्किंग स्लॉट और विमान दूसरी कंपनियों को दिए गए? प्रदर्शन करने वालों ने कहा कि हमारे लिए परिवार की रोजमर्रा के खर्चों के लिए मुश्किल हो रही है. दूसरी कंपनियां कम सैलरी पर जुनियर कर्मचारियों को नौकरी दे रही हैं.