close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

10 हजार की खरीदारी पर सोने का सिक्का मुफ्त पाएं, जानें इस ऑफर के बारे में

इतना ही नहीं, 10 हजार रुपये के हीरे के आभूषणों की खरीद पर दो सोने के सिक्के मुफ्त मिलेंगे. जानें पूरा विवरण.

10 हजार की खरीदारी पर सोने का सिक्का मुफ्त पाएं, जानें इस ऑफर के बारे में

नई दिल्ली: धनतेरस और दिवाली के मौके पर कई कंपनियां अपने ग्राहकों को तरह-तरह के ऑफर दे रही हैं. ज्वेलरी रिटेल चेन मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने ग्राहकों को मुफ्त सोने के सिक्के देने के वायदे के साथ दिवाली अभियान शुरू किया है. एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत ग्राहकों को हर बार 10 हजार रुपये के सोने के आभूषणों की खरीद पर एक सोने का सिक्का और 10 हजार रुपये के हीरे के आभूषणों की खरीद पर दो सोने के सिक्के मुफ्त मिलेंगे. यह ऑफर 25 नवंबर, 2018 तक रहेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा कि सिल्वर जुबली वर्ष के मौके पर पूरे आफर पीरियड के दौरान सभी ग्राहकों को 250 किलोग्राम तक के सोने के सिक्के पाने का मौका मिलेगा. 

इस आफर के तहत हर सिक्का 150 मिलीग्राम का होगा. कंपनी ने इस साल दिवाली के लिए खास टैगलाइन-'दिवाली मनाएं मुफ्त सोने के सिक्कों के साथ' अपनाया है. कंपनी का कहना है कि इस अवधि में ग्राहक एक से ज्यादा बार भी ऑफर का लाभ ले सकेंगे. धनतेरस के लिए ग्राहक 4 नवंबर, 2018 से पहले एडवांस बुकिंग करवाकर उतने ही वजन का चांदी का सिक्का मुफ्त में हासिल कर सकते हैं. 

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के रीजनल प्रमुख सिराज पीके ने कहा, "मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के विभिन्न सब-ब्रांड के अंतर्गत इस अभियान के लिए आकर्षक मूल्य वर्ग में विशेष दिवाली उत्पाद लांच किए गए हैं. हाल में डिवाइन हेरिटेज ज्वेलरी, प्रेसिया-जेम ज्वेलरी, एरा-अनकट डायमंड ज्वेलरी, माइन-डायमंड ज्वेलरी और स्टारलेट-किड्स ज्वेलरी लांच की गई है. इन आभूषणों को विशेष रूप से दिवाली अभियान के लिए डिजाइन किया गया है और 25 नवंबर, 2018 तक ये दिल्ली-एनसीआर में मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के सभी स्टोर पर उपलब्ध रहेंगे."

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के 10 देशों में 250 शोरूम हैं. ग्रुप ने अपने सालाना मुनाफे में से पांच प्रतिशत की राशि का आवास, स्वास्थ्य, पर्यावरण, महिला सशक्तीकरण और शिक्षा जैसे पांच महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सीएसआर गतिविधियों के लिए तय किया है.

(इनपुट: IANS से)