मोटोरोला ने भारत में लॉन्‍च किया अपना ये खूबसूरत और दमदार फोन, कीमत भी है बस इतनी
Advertisement

मोटोरोला ने भारत में लॉन्‍च किया अपना ये खूबसूरत और दमदार फोन, कीमत भी है बस इतनी

मोटोरोला वन पावर को भविष्‍य में रेगुलर एंड्रॉयड अपडेट मिलने की गारंटी दी गई है. इस स्‍मार्टफोन को सबसे पहले IFA 2018 ट्रेड शो में प्रदर्शित किया गया था. 

मोटोरोला ने भारत में लॉन्‍च किया मोटोरोला वन पावर स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली : मोटोरोला ने अपना दमदार स्‍मार्टफोन मोटोराला वन पावर भारत में सोमवार को लॉन्‍च कर दिया है. इस खास स्‍मार्टफोन के लिए मोटोरोला ने गूगल के साथ साझेदारी की है. यह फोन स्‍नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 5000 एमएएच की बैटरी, डिस्‍प्‍ले नॉच और ड्यूल रियर कैमरे से लैस है. मोटोरोला वन पावर को भविष्‍य में रेगुलर एंड्रॉयड अपडेट मिलने की गारंटी दी गई है. आपको बताते चलें कि मोटोरोला वन पावर को सबसे पहले IFA 2018 ट्रेड शो में प्रदर्शित किया गया था. भारतीय बाजार में मोटोरोला वन पावर का मुकाबला सीधे तौर पर रेडमी नोट 5 प्रो, आसुस जेनफोन मैक्‍स प्रो एम1 और नोकिया 6.1 प्‍लस से होगा. 

मोटोरोला वन पावर के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस 
मोटोरोला के इस स्‍मार्टफोन में 6.2 इंच का फुल एचडी+ (1080x2246 पिक्सल) एलसीडी मैक्‍स विजन स्‍क्रीन दिया गया है. इसका आस्‍पेक्‍ट रेशियो 19:9 है. जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं इस स्‍मार्टफोन में स्‍नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर तो है ही साथ में एड्रीनो 509 जीपीयू दिया गया है. इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज है. इसकी स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

fallback

मोटोरोला वन पावर का कैमरा
इस स्‍मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी सेंसर 16एमपी का है और सेकंडरी सेंसर 12एमपी का. कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो यह 4जी वीओएलटीई, ब्‍लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन को सपोर्ट करता है. फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पिछले हिस्‍से पर है. 

मोटोरोला वन पावर की कीमत
मोटोरोला वन पावर की कीमत 15,999 रुपये है. इसका सिर्फ एक ही वेरिएंट है 4जीबी/64जीबी. आपको बता दें कि यह स्‍मार्टफोन एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध होगा. इसकी बिक्री 5 अक्‍टूबर से शुरू होगी लेकिन इसके लिए रजिस्‍ट्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. 

Trending news