Share Price: इस शेयर ने एक दिन में दिखाई 1200 रुपये से ज्यादा की तेजी, खरीदने वालों की लगी लॉटरी, क्या आपके पास है ये स्टॉक?
Advertisement

Share Price: इस शेयर ने एक दिन में दिखाई 1200 रुपये से ज्यादा की तेजी, खरीदने वालों की लगी लॉटरी, क्या आपके पास है ये स्टॉक?

Intraday Tips: शेयर मार्केट में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इस दौरान कई शेयर निवेशकों के लिए काफी मुनाफे वाले साबित हो रहे हैं.

शेयर मार्केट

Share Market Tips: इन दिनों शेयर बाजार में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. कौनसा शेयर कब तेजी और कब मंदी दिखा दे इसका पहले से ही पता लगा पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. वहीं आज शुक्रवार को मार्केट भी प्लस में दिखाई दिया. इसके साथ ही कई शेयरों ने आज दमदार प्रदर्शन किया.

सेंसेक्स और निफ्टी में उछाल

कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शुक्रवार को सेंसेक्स और निफ्टी दोनों में ही तेजी देखने मिली. सेंसेक्स में आज 462.26 अंकों (0.88%) की तेजी देखी गई. इसके साथ ही सेंसेक्स 52,727.98 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं निफ्टी में भी उछाल देखने को मिला. निफ्टी में 142.60 अंकों (0.92%) का उछाल देखने को मिला. इसके साथ ही निफ्टी 15,699.25 के स्तर पर बंद हुआ.

इस शेयर में दिखी दमदार तेजी

शेयर बाजार में आज कई ऐसे शेयर भी रहे जिन्होंने निवेशकों को जमकर मुनाफा कमाकर दिया. वहीं कुछ शेयर घाटे का सौदा भी साबित हुए और निवेशकों को नुकसान में रखा. हालांकि एक शेयर ऐसा भी रहा, जिसमें आज एक दिन में ही 1200 रुपये से ज्यादा की तेजी देखने को मिली. इस शेयर को खरीदने वाले निवेशक मुनाफे में रहे.

एकतरफा उछाल

हम बात कर रहे हैं MRF के शेयर की. आज एमआरएफ के शेयर में एकतरफा तेजी देखने को मिली. शेयर 68900 के स्तर पर ओपन हुआ और यही प्राइज इसका लो प्राइज भी रहा. इसके बाद इस शेयर ने 70,775 का हाई लगाया. मार्केट के आखिर में शेयर ने 1,243.80 रुपये (1.80%) की तेजी दिखाई और 70,250 के स्तर पर बंद हुआ. इसके साथ ही आज एमआरएफ खरीदने वालों को बंपर मुनाफा भी हासिल हुआ.

यह भी पढ़ें: Share Market में गलती से भी न लगाएं ऐसा रिस्की दांव, घाटा लगेगा तो पछताओगे

यह भी पढ़ें: IRCTC Account से नहीं जुड़ा Aadhaar Card तो ऑनलाइन ट्रेन बुकिंग में हो सकता है बड़ा नुकसान, लिंक करने में ही है फायदा

Trending news