Mukesh Ambani की डील के बाद निवेशकों की हुई चांदी, सिर्फ एक महीने में स्टॉक ने दिया 312 फीसदी रिटर्न
Advertisement

Mukesh Ambani की डील के बाद निवेशकों की हुई चांदी, सिर्फ एक महीने में स्टॉक ने दिया 312 फीसदी रिटर्न

Mukesh Ambani Deal: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने चॉकलेट कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी है, जिसके बाद से कंपनी के शेयरों में हर दिन अपर सर्किट लग रहा है. आज भी कंपनी के शेयर्स जोरदार तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं. 

Mukesh Ambani की डील के बाद निवेशकों की हुई चांदी, सिर्फ एक महीने में स्टॉक ने दिया 312 फीसदी रिटर्न

Multibagger Stock: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने चॉकलेट कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी है, जिसके बाद से कंपनी के शेयरों में हर दिन अपर सर्किट लग रहा है. आज भी कंपनी के शेयर्स जोरदार तेजी के साथ कारोबार कर रहे हैं. पिछले एक महीने में कंपनी का स्टॉक 312 फीसदी चढ़ गया है. इस कंपनी का नाम लोटस चॉकलेट लिमिटेड (Lotus Chocolate Limited Share Price) हैं. कंपनी के शेयरों में लगातार तेजी जारी है. 

आज भी शेयर में लगा है अपर सर्किट
आपको बता दें रिलायंस रिटेल ने कुछ हफ्ते पहले कंपनी के साथ बड़ी डील का ऐलान किया था, जिसके बाद इस स्टॉक में पैसा लगाने वाले निवेशक गदगद हो गए हैं. शुक्रवार को भी कंपनी के शेयर्स 5 फीसदी के अपर सर्किट के साथ कारोबार कर रहे हैं. 

52 हफ्ते के रिकॉर्ड लेवल पर है शेयर 
कंपनी का स्टॉक एक महीने में 96 रुपये के लेवल से बढ़कर 395.35 रुपये के लेवल पर पहुंच गई है. कंपनी के शेयर आज 52 हफ्ते की रिकॉर्ड तेजी पर कारोबार कर रहे हैं. इस मल्टीबैगर स्टॉक में 1 महीने में 312 फीसदी की तेजी देखने को मिल रही है. 

YTD समय में 266.30 फीसदी बढ़ा शेयर
अगर पिछले 5 दिनों की बात करें तो इस अवधि में कंपनी का स्टॉक 21.52 फीसदी यानी 70.00 रुपये के लेवल तक चढ़ गया है. 30 जनवरी को कंपनी के स्टॉक की वैल्यू 325 रुपये के लेवल पर थी. वहीं, YTD समय में ये स्टॉक 206.35 फीसदी चढ़ गया है. 1 जनवरी से लेकर अब तक स्टॉक की कीमतों में 266.30 रुपये की तेजी देखने को मिली है. 

रिलायंस ने की खरीदारी की पेशकश
रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड और रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने लोटस चॉकलेट कंपनी के शेयरों में 26 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदने के लिए पेशकश की है, जिसके बाद से शेयरों में लगातार बढ़त जारी है. बता दें यह ओपन ऑफर 21 फरवरी 2023 को ओपन होगा और 6 मार्च 2023 को क्लोज हो जाएगा. फिलहाल कंपनी की तरफ से ओपन ऑफर का फिक्सड प्राइस 115.50 रुपये होगा. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news