बॉस हो तो ऐसा! Mukesh Ambani ने इस कर्मचारी को तोहफे में द‍िया 1500 करोड़ का घर
Advertisement

बॉस हो तो ऐसा! Mukesh Ambani ने इस कर्मचारी को तोहफे में द‍िया 1500 करोड़ का घर

Reliance Industries Ltd: यद‍ि आपकी कंपनी का माल‍िक आपको एक आलीशान घर ही ग‍िफ्ट कर दे तो क्‍या होगा? शायद पहली बार में तो आपको अपनी क‍िस्‍मत पर यकीन नहीं होगा. लेक‍िन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने दर‍ियाद‍िली द‍िखाते हुए 1500 करोड़ रुपये का शानदार घर ग‍िफ्ट क‍िया है.

बॉस हो तो ऐसा! Mukesh Ambani ने इस कर्मचारी को तोहफे में द‍िया 1500 करोड़ का घर

Mukesh Ambani Gift to Manoj Modi: ज्‍यादातर कंपन‍ियों में इंक्रीमेंट का समय चल रहा है. जैसे-जैसे द‍िन नजदीक आ रहे हैं आप भी सैलरी बढ़ने का अंदाजा लगा रहे होंगे. लेक‍िन यद‍ि आपकी कंपनी का माल‍िक आपको एक आलीशान घर ही ग‍िफ्ट कर दे तो क्‍या होगा? शायद पहली बार में तो आपको अपनी क‍िस्‍मत पर यकीन नहीं होगा. लेक‍िन एश‍िया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने दर‍ियाद‍िली द‍िखाते हुए अपने सबसे पुराने कर्मचारी और दोस्‍त मनोज मोदी (Manoj Modi) को 1500 करोड़ रुपये की शानदार 22 मंज‍िला ब‍िल्‍ड‍िंग ग‍िफ्ट की है.

मुंबई की प्रीम‍ियम लोकेशन पर है घर

अंबानी के इस कदम के बाद साफ हो गया है क‍ि वह बड़े कारोबारी ही नहीं, उनका द‍िल भी बड़ा है. मनोज मोदी र‍िलायंस इंडस्‍ट्रीज के एमडी मुकेश अंबानी के काफी नजदीकी हैं और उनका कंपनी की तरक्‍की में बड़ा हाथ है. मुकेश अंबानी ने मनोज मोदी को जो 22 मंज‍िला इमारत ग‍िफ्ट की है वह मुंबई की प्रीम‍ियम लोकेशन पर है. यह प्रॉपर्टी मुंबई में नेपियन सी रोड पर है. इसे उन्‍होंने हाल ही में मनोज मोदी को ग‍िफ्ट क‍िया है. इस प्रॉपर्टी का नाम वृंदावन रखा है.

अंबानी की कामयाबी के पीछे मनोज मोदी
रिलायंस जियो (Reliance Jio) और र‍िलायंस रिटेल के डायरेक्टर के तौर पर मनोज मोदी लंबे समय से काम कर रहे हैं. मनोज मोदी की पहचान मुकेश अंबानी के सबसे करीबी लोगों में होती है. रिलायंस के सभी कारोबारी करार के पीछे मनोज मोदी का ही हाथ होता है. मुकेश अंबानी ने जो ब‍िल्‍ड‍िंग ग‍िफ्ट की है, यह 1.7 लाख वर्ग फीट एरिया में बनी है. यहां पर 45,100 रुपये प्रत‍ि वर्ग फीट से लेकर 70,600 रुपये प्रति वर्ग फीट तक का रेट है.

लाइमलाइट से दूर रहने वाले मनोज मोदी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी एक्‍ट‍िव नहीं हैं. वह हजीरा पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स, जामनगर रिफाइनरी, टेलीकॉम बिजनस, रिलायंस रिटेल आद‍ि अध‍िकतर प्रोजेक्‍ट से जुड़े हैं. पॉवर के मामले में उनकी सीईओ जितनी ही पावर है.

 

Trending news