आ गई Hyundai की सबसे धांसू SUV, आज है Tucson का वर्ल्ड प्रीमियर
Advertisement

आ गई Hyundai की सबसे धांसू SUV, आज है Tucson का वर्ल्ड प्रीमियर

Hyundai ने भारत में हाल ही में अपनी नई Hyundai Tucson को लॉन्च किया था. अब कंपनी 2021 Tucson का 14 सितंबर को वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रही है. Hyundai ने इस SUV का फोटो टीजर जारी किया है. ये SUV अपडेटेड फीचर्स और नए डिजाइन के साथ उतारी जाएगी.

आ गई Hyundai की सबसे धांसू SUV, आज है Tucson का वर्ल्ड प्रीमियर

नई दिल्ली: Hyundai ने भारत में हाल ही में अपनी नई Hyundai Tucson को लॉन्च किया था. अब कंपनी 2021 Tucson का 14 सितंबर को वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रही है. Hyundai ने इस SUV का फोटो टीजर जारी किया है. ये SUV अपडेटेड फीचर्स और नए डिजाइन के साथ उतारी जाएगी.

  1. Hyundai Tucson का वर्ल्ड प्रीमियर आज 
  2. Hyundai ने इस SUV का फोटो टीजर जारी किया
  3. आज लॉस एंजिलिस में वर्ल्ड प्रीमियर होगा 

इस कार का वर्ल्ड प्रीमियर 14 सितंबर को यानि आज लॉस एंजिलिस में और 15 सितंबर को सोल में होगा. Hyundai ने नई Tucson की कुछ फोटो भी जारी की हैं.

नई 2021 Hyundai Tucson को नेक्स्ट लेवल डिजाइनिंग ऑफर की गई है जो दूसरी SUVs से काफी बेहतर नजर आ रहा है. अगर कीमत की बात करें तो नई 2021 Tucson की कीमत मौजूदा कीमत से ज्यादा होगी. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. 

दिखने में शानदार है नई 2021 Hyundai Tucson 
अगर एक्सटीरियर की बात करें तो इसे बेहद ही एग्रेसिव डिजाइन दिया गया है. Hyundai Tucson की DRLs सीधे ग्रिल के ट्रेपजोइडल एलिमेंट्स के साथ इंटीग्रेटेड हैं. कार के टेल लैंप्स की डिजाइन नई है और ये टॉप पर हॉरिजोंटल LED लाइट बार के जरिए कनेक्टेड हैं. नई Tucson के ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आने की उम्मीद है. इसमें 19 इंच अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं.

इंटीरियर भी कमाल के
अब अगर इंटीरियर की बात करें तो नई Tucson के केबिन में 10.25 इंच टचसक्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एक वाइड फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा. 2021 टक्सन अपने मौजूदा मॉडल से आकार में काफी बड़ा होगा. कंपनी इस कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर, फ्रंट वेन्टीलेटेड सीट्स जैसे प्रीमियम फीचर्स से लैस कर सकती है.

ये भी पढ़े: फोन लॉक होने पर WhatsApp call नहीं करता है रिंग तो अपनाएं ये ट्रिक्स

VIDEO

Trending news