क्रिसमस पर इस शख्‍स को मिला नायाब तोहफा, 350 रुपए की शर्त लगातार कमाए 7 करोड़
Advertisement

क्रिसमस पर इस शख्‍स को मिला नायाब तोहफा, 350 रुपए की शर्त लगातार कमाए 7 करोड़

कैंसर पेशेंट 70 साल के हैरॉल्ड क्रिसमस से पहले शॉपिंग पर गए थे. वहां उन्होंने पोकर में 350 रुपए खर्च करके 7 करोड़ रुपए जीत लिए. 

हैरॉल्ड एम...फोटो साभारः dailymail.co.uk

नई दिल्लीः सोचिए क्रिसमस के दिन किसी को एक ऐसा तोहफा मिल जाए, जिसकी उम्मीद ही न हो तो क्या बात हो. अमेरिका के न्यू जर्सी में रहने वाले हैरॉल्ड एम को भी क्रिसमस के दिन ऐसा ही तोहफा मिला. 70 साल के हैरॉल्ड क्रिसमस से पहले शॉपिंग पर गए थे. हैरॉल्ड घूमते घूमते शहर के एक होटल में बने स्पा और कैसीनो चले गए. इस दौरान टहलते हुए वो क्रिसमक के मौके पर होने वाले कार्यक्रम देख रहे थे. तभी उनकी नजर वहां चल रहे पोकर पर पड़ी और उन्होंने पोकर में हाथ आजमाने का फैसला किया. हैरॉल्ड अपनी जिंदगी में पहली बार पोकर की शर्त लगा रहे थे.

5 डॉलर यानी करीब 350 रुपए की शर्त लगाई
हैरॉल्ड ने थ्री कार्ड पोकर टेबल पर बैठे और उन्होंने 6 कार्ड की बोनस शर्त लगाई. देखते ही देखते हैरॉल्ड ने 7 करोड़ रुपए की शर्त जीत ली. 

15 साल के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
बोर्गोटा होटल एंड कैसीनो के मुताबिक ऐसा 15 साल के इतिहास में पहली बार हुआ जब किसी शख्स ने पहली ही बार में इतनी रकम जीत ली. यहां तक कि कैसीनो ने ट्वीट कर हैरॉल्ड को इतनी बड़ी रकम जीतने की जानकारी दी. आपको बता दें कि हैरॉल्ड अपनी जिंदगी में दो बार कैंसर से भी जूझ चुके हैं. हैरॉल्ड को कॉलेन और लिवर कैंसर हो चुका है. 

(फोटो और खबर साभार): www.dailymail.co.uk

Trending news