नोएडा अथॉरिटी का सख्त कदम, इस बिल्डर के खिलाफ जारी किया RC नोटिस
Advertisement

नोएडा अथॉरिटी का सख्त कदम, इस बिल्डर के खिलाफ जारी किया RC नोटिस

NOIDA AUTHORITY  : उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से सख्ती किए जाने के बाद नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) लगातार सख्त कदम उठा रही है. अब नोएडा प्राधिकरण ने हसींदा बिल्डर के खिलाफ आरसी का नोटिस जारी कर दिया है.

नोएडा अथॉरिटी का सख्त कदम, इस बिल्डर के खिलाफ जारी किया RC नोटिस

नई दिल्ली/ नोएडा : उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से सख्ती किए जाने के बाद नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) लगातार सख्त कदम उठा रही है. अब नोएडा प्राधिकरण ने हसींदा बिल्डर के खिलाफ आरसी का नोटिस जारी कर दिया है. बिल्डर ने नोएडा के सेक्टर-107 में हसींद बिल्डर का प्रोजेक्ट बना है. आपको बता दें प्राधिकरण का इस प्रोजेक्ट पर 63 करोड़ रुपये का बकाया है.

प्राधिकरण ने आरसी का नोटिस जारी किया
इससे पहले अथॉरिटी ने 63 करोड़ बकाये के लिए कई बार नोटिस जारी किया है. लेकिन नोटिस का बिल्डर की तरफ से कोई जवाब नहीं दिए जाने पर प्राधिकरण ने आरसी का नोटिस जारी कर दिया है. अगर इस बार भी बिल्डर ने बकाया राशि जमा नहीं की तो रिकवरी के लिए गिरफ्तारी होने के साथ ही संपत्ति कुर्क भी हो सकती है. प्राधिरकण की तरफ से 5 सितंबर को आरसी जारी की गई है.

इससे पहले पिछले दिनों नोएडा ऑथोरिटी के जल विभाग ने बकाया धनराशि नहीं चुकाने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी. अथॉरिटी ने कई मॉल और दूसरी इमरातों की पानी और सीवर कनेक्शन काट दिया था. अथॉरिटी ने पहले इन बकायदारों को नोटिस जारी किया था लेकिन नोटिस जारी होने के बाद भी भुगतान नहीं होने के बाद अथॉरिटी पानी और सीवर के कनेक्शन काटने शुरू कर दिए थे.

Trending news