Railway ने 30 मई तक कैंसल की ये ट्रेनें, सफर से पहले देख लें पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow1529194

Railway ने 30 मई तक कैंसल की ये ट्रेनें, सफर से पहले देख लें पूरी लिस्ट

उत्तर रेलवे तरफ से आने वाले 10 दिनों में बड़े स्तर पर विभिन्न मंडलों में निर्माण एवं मरम्मत के काम किए जाने हैं. इसके चलते रेलवे की ओर से 50 से अधिक ट्रेनों को 30 मई तक के लिए रद्द कर दिया गया है.

Railway ने 30 मई तक कैंसल की ये ट्रेनें, सफर से पहले देख लें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली : उत्तर रेलवे तरफ से आने वाले 10 दिनों में बड़े स्तर पर विभिन्न मंडलों में निर्माण एवं मरम्मत के काम किए जाने हैं. इसके चलते रेलवे की ओर से 50 से अधिक ट्रेनों को 30 मई तक के लिए रद्द कर दिया गया है. रेलवे की ओर से जो ट्रेनें रद्द की गई हैं. उनमें बड़ी संख्या में लोकल और ईएमयू रेलगाड़ियां हैं. ऐसे में दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

इन ट्रेनों को आंशिक तौर पर रद्द किया
भारतीय रेलवे ने खुर्जा जंक्शन से शकूरबस्ती के बीच चलने वाली ईएमयू रेलगाड़ी की सेवाओं को 30 मई तक गाजियाबाद से शकूरबस्ती के बीच रद्द करने का निर्णय लिया है. यह रेलगाड़ी गाजियाबाद तक ही चलाई जाएगी. रेलवे ने पलवल से शकूरबस्ती के बीच चलने वाली ईएमयू रेलगाड़ी की सेवाओं को हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से शकूरबस्ती के बीच रद्द करने का निर्णय लिया है. यह गाड़ी सिर्फ हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन तक ही चलेगी.

fallback

लखनऊ मंडल में लिया गया ब्लॉक
उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल में ऊंचाहार से उन्नाव सेक्शन पर 22 मई सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया है. इस काम के चलते कई रेलगाड़ियां प्रभावित रहेंगी.

रेलवे ने इन ट्रेनों को रद्द किया
गाड़ी संख्या 54211 रायबरेली-कानपुर पैसेजर ट्रेन की सेवा को 22 व 23 मई को रद्द किया गया है. इस ट्रेन की वापसी सेवाओं को इन दिनों में रद्द किया गया है. रेलवे की ओर से रायबरेली से ऊंचाहार के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 54153 पैसेंजर रेलगाड़ी को भी 22 मई को रद्द किया गया है. रेलवे की ओर से गाड़ी संख्या 14101/14102 कानपुर से प्रयागराज के बीच चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को 22 मई को रद्द रखने का निर्णय लिया गया है. इस ट्रेन को दोनों दिशाओं में रद्द किया गया है. रेलवे ने गाड़ी संख्या 54154 कानपुर - ऊंचाहार - रायबरेली पैसेंजर की सेवाओं को 21 मई को रद्द कर दिया.

इन रेलगाड़ियों के रास्ते में बदलाव
रेलवे की ओर से गाड़ी संख्या  14218 चंड़ीगढ़ से इलाहाबाद के बीच चलने वाली एक्सप्रेस रेलगाड़ी को 21 मई को कानपुर - रायबरेली - ऊंचाहार हो कर चलाने का निर्णय लिया गया.

Trending news