10th, 12th और ग्रेजुएशन वालों के लिए ONGC में 747 पदों पर निकली वैकेंसी, खुश कर देगी सैलरी
Advertisement
trendingNow1493996

10th, 12th और ग्रेजुएशन वालों के लिए ONGC में 747 पदों पर निकली वैकेंसी, खुश कर देगी सैलरी

ONGC में सरकारी नौकरी: जूनियर सिक्योरिटी सुपरवाइजर, जूनियर फायर सुपरवाइजर, हेल्थ अटेंडेंट, फार्मासिस्ट, नर्स और ड्राइवर जैसे पदों पर भी नौकरी का मौका है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली (दुष्यंत कुमार): 10th, 12th और ग्रेजुएशन वालों के लिए देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी ऑयल एंड नैचुरल गैस लिमिटेड (ONGC) में 747 पदों पर वैकेंसी निकली है. ये पद आम योग्यता वालों के लिए हैं.  यहां तक कि जूनियर सिक्योरिटी सुपरवाइजर, जूनियर फायर सुपरवाइजर, हेल्थ अटेंडेंट, फार्मासिस्ट, नर्स और ड्राइवर जैसे पदों पर भी भर्ती निकली है, जिसमें आप या आपके परिवार का कोई भी आम योग्यता वाला व्यक्ति अप्लाई कर सकता है. कंपनी सरकारी है और महारत्न कैटेगरी की है तो सैलरी की चिंता नहीं, क्योंकि साधारण पदों पर भी अच्छी खासी सैलरी ऑफर की जा रही है, वो भी सभी सरकारी सुविधाओं सहित.

ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन
नौकरी के लिए आवेदन ऑनलाइन किया जा सकता है. 31 जनवरी से लेकर 20 फरवरी तक आप आवेदन कर सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट पर पूरी जानकारी है. जहां तक सवाल सैलरी और योग्यता का है, तो तीन तरह के लेवल हैं. 

A-2 लेवलः बेसिक सैलरी 12000 से 27000 यानी करीब 31 हजार 500 रुपए प्रति महीने रहेगी. इसके साथ 3% का सालाना इन्क्रीमेंट, बेसिक सैलरी का 47% अलाउंस, हाउस रेंट अलाउंट, महंगाई भत्ता भी मिलेगा. आपके और आपके परिवार के इलाज की सुविधा सहित और भी कई तरह के भत्ते आपको मिलेंगे. 

A-1 लेवलः बेसिक सैलरी 11000 से 24000 के बीच रहेगी यानी करीब 29 हजार रुपए प्रति माह मिलेंगे. इसके साथ 3% का सालाना इन्क्रीमेंट, बेसिक सैलरी का 47% अलाउंस, हाउस रेंट अलाउंट, महंगाई भत्ता भी मिलेगा. आपके और आपके परिवार के इलाज की सुविधा सहित और भी कई तरह के भत्ते आपको मिलेंगे.

W-1 लेवलः बेसिक सैलरी 10000 से 18000 के बीच रहेगी यानी करीब 26,500 रुपए प्रति माह मिलेंगे. इसके साथ 3% का सालाना इन्क्रीमेंट, बेसिक सैलरी का 47% अलाउंस, हाउस रेंट अलाउंट, महंगाई भत्ता भी मिलेगा. आपके और आपके परिवार के इलाज की सुविधा सहित और भी कई तरह के भत्ते आपको मिलेंगे.

किस लेवल में कितनी वैकेंसी
A-2 लेवल में 301 पदों पर, A-1 लेवल में 428 पदों पर और W-1 लेवल में 8 पदों पर वैकेंसी है. हालांकि, ज्यादातर नौकरी के आवेदन आउटडोर नौकरी के लिए हैं और देशभर में जरूरत के मुताबिक आपका कहीं भी ट्रांसफर किया जा सकता है. 

यहां हम आपको वो लिंक भी दे रहे हैं, ताकि आप आसानी से फॉर्म भर सकें. इस विज्ञापन पर क्लिक करते ही आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी. 

ONGC के पहले लिंक के लिए यहां क्लिक करें

ONGC के दूसरे लिंक के लिए यहां क्लिक करें

Trending news