20 सितंबर से शुरू हो रही है पेटीएम मॉल की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर मिलेगी बंपर छूट
Advertisement

20 सितंबर से शुरू हो रही है पेटीएम मॉल की सेल, स्‍मार्टफोन्‍स और इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर मिलेगी बंपर छूट

त्‍योहारी सीजन शुरू होने से पहले ही पेटीएम मॉल 20 से 23 सितंबर तक फेस्टिव सीजन सेल आयोजित करते जा रहा है.

पेटीएम मॉल फेस्टिव सीजन सेल

नई दिल्‍ली : त्‍योहारी सीजन शुरू होने से पहले ही पेटीएम मॉल 20 से 23 सितंबर तक फेस्टिव सीजन सेल आयोजित करते जा रहा है. तीन दिनों तक चलने वाले इस सेल में आपको स्‍मार्टफोन सहित इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर डिस्‍काउंट के साथ-साथ कैशबैक का ऑफर भी मिलेगा. पेटीएम मॉल की इस सेल में सेमसंग गैलेक्‍सी नोट 9, गूगल पिक्‍सल 2 एक्‍सएल, सैमसंग गैलेक्‍सी जे8, रेडमी नोट 5 प्रो, ऑनर 9 लाइट और ऑनर प्‍ले सहित विभिन्‍न स्‍मार्टफोन पर आपको शानदार ऑफर्स मिलेंगे. इसके अलावा, सेल के दौरान ग्राहकों को सुजुकी जिक्‍सर बाइक जीतने का भी मौका मिलेगा.

  1. तीन दिनों तक चलने वाले पेटीएम मॉल की इस सेल में आपको स्‍मार्टफोन सहित इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर डिस्‍काउंट के साथ-साथ कैशबैक का ऑफर भी मिलेगा.

स्‍मार्टफोन्‍स पर मिलेगा अधिकतम 50% का डिस्‍काउंंट
पेटीएम मॉल की सेल के दौरान स्मार्टफोन्‍स पर ग्राहकों को अधिकतम 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 का 128GB वेरिएंट की कीमत 67,900 रुपए है जिसे NOTE9 कोड का इस्तेमाल कर खरीदने पर 6,000 रुपए का कैशबैक प्राप्‍त किया जा सकता है. ऑनर 9 लाइट के 64GB वेरिएंट पर 23% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसे 13,945 रुपए में खरीदा जा सकता है. अगर आप MOB2000 कोड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2,000 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा. मोटो जी6 पर 12% का डिस्‍काउंट मिल रहा है और आप इसकी खरीदारी 15,814 रुपए में कर सकते हैं. MOB1500 कोड का इस्तेमाल करने पर 1,500 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है. आपको बताते चलें कि सेल वाले दिन स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव भी संभव है.

इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट्स पर मिलेगी 70% तक की छूट 
स्मार्टफोन के अलावा सेल के दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट जैसे कैमरा, हेडफोन और दूसरे एक्सेसरीज पर 70% तक की छूट मिलेगी. पेटीएम मॉल के अनुसार, इन प्रोडक्ट्स पर 25% का कैशबैक भी मिलेगा. इसके अलावा Drag and Drop गेम खेलकर ग्राहक वाउचर भी जीत सकते हैं. 

Trending news