Advertisement
photoDetails1hindi

नए साल और क्रिसमस की जमकर मनाएं छुट्टियां, 30 परसेंट तक सस्ते हुए Flights टिकट!

कोरोना संकट काल में एयरलाइंस ने अपना काफी बिजनेस गंवाया, अब वो अपनी कमाई को तेजी से बढ़ाना चाहती हैं, इसलिए नए साल और क्रिसमस के मौके पर सस्ती हवाई टिकट ऑफर कर रही हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग हवाई यात्रा करें. अगर आप भी New Year या क्रिसमस के लिए छुट्टियां प्लान कर रहे हैं तो एक बार फ्लाइट्स के टिकट पर जरूर नजर डालिएगा, आप चौंक जाएंगे. 

जमकर मनाएं छुट्टियां, एयरलाइंस टिकट हुए सस्ते

1/5
जमकर मनाएं छुट्टियां, एयरलाइंस टिकट हुए सस्ते

इस साल नए साल पर भले ही वो धूमधाम न देखने को मिले, लेकिन इसको यादगार बनाने के लिए आप कहीं छुट्टियां मनाने तो जरूर जा सकते हैं, वो भी तब जब एयरलाइंस ने टिकटों के दाम 25-30 परसेंट तक घटा दिए हैं. कई जगहों पर रिटर्न टिकट तो 5-6 हजार रुपये में मिल रहा है.  

मुंबई से एयरलाइंस का रिटर्न टिकट सस्ता

2/5
मुंबई से एयरलाइंस का रिटर्न टिकट सस्ता

अगर आप मुंबई में रहते हैं तो मुंबई से कुछ मशहूर हॉलीडे डेस्टिनेशंस के रिटर्न फ्लाइट के दाम पर एक नज़र डालिए 

1. मुबंई से उदयपुर की रिटर्न फ्लाइट सिर्फ 5887 रुपये में मिल रही है, यानि 6 हज़ार रुपये से भी कम में

2. मुबंई से जयपुर की फ्लाइट आपको लगभग 6500 रूपए में मिल रही है

3. मुंबई से कोच्चि की टिकट 6 हज़ार रुपये के आसपास है 

4. आमतौर पर मुंबई से गोवा की रिटर्न टिकट इन दिनों आसमान छू रही होती है लेकिन इस साल ये 7200 रुपए में मिल रही है.  

नॉर्थ ईस्ट की वादियों के दर्शन भी सस्ते में

3/5
नॉर्थ ईस्ट की वादियों के दर्शन भी सस्ते में

अगर आप मुंबई के शोर-शराबे से दूर नॉर्थ ईस्ट की शांत वादियों में जाना चाहते हैं, तो मुंबई से गुवाहाटी का टिकट 9500 रुपये के आसपास मिल रहा है. मुंबई- बागडोगरा जहां से सिक्किम और दार्जिलिंग भी जा सकते हैं वहां कि रिटर्न टिकट सिर्फ 11500 रुपए है. गोल्डन टेंपल पर माथा टेक कर नए साल का आगमन करना चाहते हैं तो 11 हज़ार में रिटर्न टिकट मिल रही है

नया साल और क्रिसमस दोनों शानदार

4/5
नया साल और क्रिसमस दोनों शानदार

अगर पहाड़ों पर जाने की सोच रहे हैं तो इससे अच्छा कुछ नहीं, क्रिसमस और नए साल के दौरान मसूरी और देहरादून का माहौल की कुछ और रहता है. मसूरी के लिए मुंबई-देहरादून की टिकट सिर्फ 11 हज़ार के आसपास है, मनाली के लिए मुंबई-चंडीगढ़ के लिए रिटर्न हवाई किराया 9 हज़ार रुपये में मिल रहा है. और मुंबई- श्रीनगर का टिकट तो सिर्फ 11500 हज़ार के आसपास है.  

तो और सस्ते में मिलेगी टिकट

5/5
तो और सस्ते में मिलेगी टिकट

मजेदार बात ये है कि अगर आप फ्लाइट 25 दिसंबर या 31 दिसंबर की बुक करेंगे तो टिकट के दाम है और भी कम हैं, इन दिनों कई वेबसाइट ऑफर कूपन तो कोई कम फीस में फ्री टिकट कैंसिलेशन की भी सुविधा दे रही है, यानि नहीं जा पाए तो पूरा पैसा वापस, और कोई कैंसिलेसशन चार्ज भी नहीं लगेगा. तो सोचना क्या फटाफट बुक कर डालिए अपना फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़