Advertisement
trendingPhotos872615
photoDetails1hindi

SBI दे रहा 10 फीसदी डिस्काउंट, Flipkart Sale से खरीद लीजिए सामान

होली से पहले अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक स्पेशल ऑफर है. Flipkart Big saving Days से शॉपिंग का पेमेंट SBI के क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) से करने पर आपको 10 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है.

 

Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल

1/5
Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल

ई कॉमर्स कंपनी Flipkart की तीन दिनों की सेल का आज दूसरा दिन है. Flipkart तो सस्ता सामान दे ही रहा है, इस पर आपको SBI 10 फीसदी की छूट भी दे रहा है.

SBI का स्पेशल ऑफर

2/5
SBI का स्पेशल ऑफर

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ऑफर के मुताबिक Credit Card से पेमेंट करने पर छूट मिलेगी. इस ऑफर का फायदा EMI ऑप्शन पर भी मिलेगा. इस तरह से सेल से सस्ता सामान घर बैठे खरीद सकते हैं.

कुल शॉॉपिंग का 5 फीसदी गिफ्ट वाउचर

3/5
कुल शॉॉपिंग का 5 फीसदी गिफ्ट वाउचर

डिस्काउंट के अलावा और भी फायदे मिल रहे हैं. आप जितने रुपयों के सामान की शॉपिंग करेंगे उसके 5 फीसदी मूल्य का गिफ्ट वाउचर आपको मिलेगा. कुल मिलाकर शॉपिंग करने पर आपके बहुत से रुपये तो बचेंगे ही गिफ्ट वाउचर भी आपको मिलेगा जिसका इस्तेमाल आप आने वाले दिनों में भी कर सकेंगे.

लाइफस्टाइल के साथ बैंकिंग भी

4/5
लाइफस्टाइल के साथ बैंकिंग भी

एसबीआई ने इस ऑफर की जानकारी ट्विटर हैंडल पर दी है. इसमें लिखा गया है Lifestyle & Banking dono इसका मतलब ये हुआ कि लाइफस्टाइल शॉपिंग के साथ-साथ आप बैंकिंग का अनुभव भी ले सकेंगे

धोखेबाजों से रहें सावधान

5/5
धोखेबाजों से रहें सावधान

ऑफर की गाइलाइंस में एसबीआई ने हमेशा की तरह ग्राहकों से सावधानी बरतने की अपील की है. साथ ही ये भी कहा है कि Flipkart Big saving Days से खरीदे गए सामान पर SBI की कोई गारंटी नहीं है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़