Advertisement
photoDetails1hindi

Zomato अपने ग्राहकों को देगा अनलिमिटेड फ्री डिलिवरी, लॉन्च करेगा Pro Plus मेंबरशिप, होंगे कई फायदे

Zomato Free Delivery: शेयर बाजार में शानदार लिस्टिंग के जरिए अपने निवेशकों को मुनाफा देने के बाद ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप Zomato अपने कुछ खास ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम है Zomato Pro Plus मेंबरशिप. 

Zomato करेगा फ्री होम डिलिवरी

1/5
Zomato करेगा फ्री होम डिलिवरी

Zomato कुछ लकी यूजर्स को एक इनवाइट भेजने जा रही है जिससे वे Zomato Pro Plus मेंबरशिप को इनेबल कर सकते हैं. जोमैटो प्रो प्लस यूजर को अनलिमिटेड फ्री डिलिवरी मिलेगी. Zomato की यह सर्विस चुनिंदा यूजर के लिए सर्ज और डिस्टेंस फीस पर छूट भी देगी. Zomato के को-फाउंडर और CEO दीपिंदर गोयल ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है.  आपको बता दें कि फ्री डिलिवरी की सुविधा Amazon अपने प्राइम मेंबर्स को पहले से ही दे रहा है.

यूजर्स को भेजे जाएंगे इनवाइट्स

2/5
यूजर्स को भेजे जाएंगे इनवाइट्स

Zomato के CEO ने कहा है कि यह सुविधा यूजर के लिए शानदार बेनिफिट्स लाने वाली है. Zomato Pro Plus की मेंबरशिप चुनिंदा लकी यूजर्स को एक इनवाइट के जरिए भेजी जाएगी जिसके लिए यूजर्स को ऐप खोलकर यह चेक करना है कि वे इसके लिए एलिजिबल हैं या नहीं. Zomato एडिशन ब्लैक क्रेडिट कार्ड होल्डर ऑटोमैटिक तरीके से Zomato Pro Plus में अपग्रेड हो जाएंगे. जबकि रेगुलर यूजर को Zomato एप से Pro Plus अपग्रेड खरीदना होगा.

Zomato प्रो प्लस का फायदा

3/5
Zomato प्रो प्लस का फायदा

दीपिंदर गोयल ने ट्विटर पर लिखा है कि हम चुनिंदा ग्राहकों के लिए zomato का लिमिटेड एडिशन प्रो प्लस मेंबरशिप शुरू कर रहे हैं. Zomato के 18 लाख से ज्यादा प्रो प्लस ग्राहकों की सबसे ज्यादा डिमांड की जाने वाले सुविधाओं में से एक अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी देना है.  

 

मिलेंगे एक्स्ट्रा बेनेफिट्स

4/5
मिलेंगे एक्स्ट्रा बेनेफिट्स

Zomato प्रो प्लस मेंबर्स को बिना किसी सर्ज या डिस्टेंस फीस जैसे एक्स्ट्रा बेनिफिट दिए जाएंगे. यूजर्स को Zomato प्रो के बेनिफिट भी मिलते रहेंगे. Zomato प्रो प्लस मेंबरशिप भारत भर के 41 शहरों में मिलेंगे. 

Zomato गोल्ड और प्रो यूजर

5/5
Zomato गोल्ड और प्रो यूजर

आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही जोमैटो गोल्ड को जोमैटो प्रो में अपग्रेड किया गया था जो डिलीवरी के साथ-साथ डाइन-इन पर भी छूट देता है. Zomato Pro यूजर को ऑर्डर में अतिरिक्त छूट के साथ खाने पर 40 परसेंट का डिस्काउंट मिलता है. Zomato Pro मेंबरशिप के लिए आपको 3 महीने के लिए 200 रुपये चार्ज देना होता है, जबकि सालाना मेंबरशिप के लिए 750 रुपये देना होता है. इसके बाद Zomato Pro के इस्तेमाल की कोई डेली, वीकली या मासिक लिमिट नहीं है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़