close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PMC बैंक घोटाला कांग्रेस और एनसीपी का पाप : प्रकाश जावड़ेकर

पीएमसी बैंक घोटाला कांग्रेस एनसीपी का पाप है, यह कहना है केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का. उन्होंने कहा पीएमसी बैंक चुनावी मुद्दा नहीं है.

PMC बैंक घोटाला कांग्रेस और एनसीपी का पाप : प्रकाश जावड़ेकर

मुंबई : पीएमसी बैंक (PMC Bank) घोटाला कांग्रेस एनसीपी का पाप है, यह कहना है केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का. उन्होंने कहा पीएमसी बैंक चुनावी मुद्दा नहीं है. प्रफुल्ल पटेल के मामले में जाँच जारी है, हम जांच में हस्तक्षेप नहीं करते. विदर्भ के पांच जिलों में जहां किसान सुसाइड कर रहे हैं, वहां कांग्रेस के कार्यकाल में सिंचाई का काम नहीं हुआ , हमने सिंचाई काम शुरू कर दिया.

प्रकाश जावड़ेकर से जब पूछा गया कि पुणे में पीएम की रैली के लिए पेड़ काटे गए. इस पर उन्होंने कहा कि पहले भी रैली के लिए पेड़ काटे गए थे, तब किसी ने सवाल नहीं पूछा. हम एक पेड़ काटते हैं तो उसके बदले पांच पेड़ लगाते हैं. केंद्रीय मंत्री ने मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा आने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी गठबंधन को बड़ी जीत मिलेगी.

उन्होंने कहा हमारी सरकार में किसान और मजदूर सभी को न्याय मिला है. देवेंद्र फडणवीस पांच साल तक सीएम रहे, अगले पांच साल भी वहीं सीएम रहेंगे. विपक्ष जनता के मन से उतर चुका है, विकास के मुद्दे पर बीजेपी जीतेगी.