Rakesh Jhunjhunwala इन सेक्टर के शेयरों पर लगा रहे दांव, बोले-होगी बंपर कमाई
Advertisement

Rakesh Jhunjhunwala इन सेक्टर के शेयरों पर लगा रहे दांव, बोले-होगी बंपर कमाई

Share Market: हाल ही में राकेश झुनझुनवाला ने एक इंटरव्यू में बताया कि इंटरनेशनल बाजार में भले ही अस्थिरता बनी हुई है फिर भी देश के शेयर मार्केट पर पूरा उन्‍हें पूरा भरोसा है. भारतीय शेयर बाजार बढ़ोतरी  करेगा. उन्‍होंने बताया कि ऐसे कई सेक्‍टर है जिनमें आने वाले समय में अच्‍छी ग्रोथ होगी. 

Rakesh Jhunjhunwala इन सेक्टर के शेयरों पर लगा रहे दांव, बोले-होगी बंपर कमाई

Rakesh Jhunjhunwala Share Market: शेयर मार्केट से जुड़े लोग राकेश झुनझुनवाला को बिग बुल के नाम से जानते है. उन्‍होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्‍होने बताया कि पब्लिक सेक्‍टर बैंक और हॉस्पिटल आने वाले समय में ग्रोथ कर सकते है. उन्‍होंने यह भी बताया कि इनके शेयर क्‍यों बढ़ेंगे. 

क्‍यों भरोसा है पब्लिक सेक्‍टर बैंक(PSU) पर: झुनझुनवाला ने इंटरव्यू  में बताया कि उन्‍हें हॉस्पिटल इंडस्ट्री और पब्लिक सेक्‍टर बैंकों के शेयरों पर उम्‍मीद है. उन्‍होंने बताया कि बैंको को शेयरों में इसलिए उछाल आ सकता है क्‍योंकि फिलहाल मार्केट में लोन की डिमाण्‍ड बढ़ी है. जिससे बैंको का मुनाफा होगा. बता दें कि झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में कैनरा बैंक, फेडरल बैंक और करूर व्‍यास बैंक के शेयर हैं. 

हॉस्पिटल इंडस्ट्री पर क्‍यों लगा रहे है दांव: आने वाले समय में हेल्‍थ सेक्‍टर में भी बढ़ोतरी होनी की उम्‍मीद झुनझुनवाला ने जताई है. उनका कहना है कि देश में हेल्‍थ इंश्योरेंस बढ़ रहा है. जिससे हॉस्पिटल इंडस्ट्री को भी फायदा होने की उम्‍मीद है.  खुद झुनझुनवाला के पास फोर्टिस हेल्थकेयर के 4.2 फीसदी शेयर हैं. 

इंवेस्‍टमेंट के लिए टेलीकॉम सेक्‍टर ठीक नहीं:  झुनझुनवाला ने कहा है कि टेलीकॉम सेक्‍टर  में निवेश करना सही नहीं है. क्‍योंकि यह सेक्‍टर नकदी की कमी से जूझ रहा है. 

एविएशन इंडस्ट्री पर है पूरा भरोसा: झुनझुनवाला ने एविएशन इंडस्ट्री पर भरोसा बनाए रखा है उन्‍होंने कहा कि देश में आने वाले चार सालों में हवाई यात्रियों की संख्‍या ढाई गुना होने वाली है. यानी कि फिलहाल 14 करोड़ हवाई यात्रियों है जो 2026 तक 40 करोड़ पर पहुंच जाएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

  

Trending news