Rakesh JhunJhunwala के निवेश वाला ये शेयर लगा सकता है लंबी छलांग! देगा बंपर रिटर्न, क्या आपके पास है?
Advertisement
trendingNow11032560

Rakesh JhunJhunwala के निवेश वाला ये शेयर लगा सकता है लंबी छलांग! देगा बंपर रिटर्न, क्या आपके पास है?

Multibagger Stock 2021: Fortis Healthcare के शेयर की स्थिति चार्ट पर अच्छी दिख रही है और इसमें 300 से 302 प्रति शेयर के ऊपर ब्रेकआउट बनता दिख रहा है. कई मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि एक महीने में यह शेयर आगे 20 फीसदी तक की बंपर उछाल हासिल कर सकता है. 

Multibagger Stock 2021

नई दिल्ली: Multibagger Stock 2021: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला ( Rakesh JhunJhunwala) के पोर्टफोलियो पर सबकी नजर बनी रहती है. स्टॉक मार्केट के बिगबुल कहे जाने वाले झुनझुनवाला ने किस कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई या घटाई, यह हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है. ज्यादातर निवेशकों को उनके राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो के कुछ शेयरों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इन शेयरों में काफी उछाल देखने को मिला है. ऐसा ही एक शेयर है Fortis Healthcare. यह उनके पोर्टफोलियो में काफी समय से है.

  1. राकेश झुनझुनवाल के पोर्टफोलियो वाला खास शेयर 
  2. एक महीने में बंपर उछल सकता है शेयर 
  3. इस शेयर में दिख सकती है फ्रेश रैली

एक महीने में बंपर उछल सकता है शेयर 

एक्स्पर्ट्स की मानें तो Fortis Healthcare के शेयर की स्थिति चार्ट पर अच्छी दिख रही है और इसमें 300 से 302 प्रति शेयर के ऊपर ब्रेकआउट बनता दिख रहा है. कई मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि एक महीने में यह शेयर आगे 20 फीसदी तक की बंपर उछाल हासिल कर सकता है.

ये भी पढ़ें- 10 साल से बड़े बच्चों का खोलें खाता, पढ़ाई के लिए हर महीने मिलेंगे 2500 रुपये

पिछले एक हफ्ते में फोर्टिस हेल्थकेयर (Fortis Healthcare) का शेयर 11% बढ़ा है, इसकी वजह इसमें प्रॉफिट के चांस दिख रहे हैं. इस शेयर में 260 रुपये का लेवल स्ट्रॉंग सपोर्ट के साथ काम करता दिख रहा है. इसलिए इससे नीचे का कोई भी लेवल इसमें खरीदारी के बिल्कुल मुफीद है. यानी एक्सपर्ट भी इस पर बुलिश हैं. 

दिख सकती है फ्रेश रैली

शेयर बाजार विश्लेषकों के मुताबिक फोर्टिस हेल्थकेयर के शेयर में फ्रेश रैली दिख सकती है. आपको बता दें कि इसने इस साल अगस्त में 304 रुपये का हाई बनाया था. इस समय इसका शेयर 280 रुपये पर ट्रेड कर रहा है. कंपनी के मजबूत फंडामेंटल, अच्छी कमाई , शुद्ध लाभ में इजाफे और लाइबिलिटी कम होने और कमाई बढ़ने से यह शेयर निवेशकों की पसंद बन रहा है. अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो इस शेयर में रुचि दिखा सकते हैं.

शेयर में दिख सकती है वोलेटिलिटी

इस शेयर आने वाले वक्त में वोलेटिलिटी दिख सकती है लेकिन इसमें 250 से 260 रुपये के बीच मजबूत सपोर्ट दिखेगा. आपको बता दें कि राकेश झुनझुनवाला की इस कंपनी में 4.31 फीसदी हिस्सेदारी थी लेकिन उन्होंने इसमें हिस्सेदारी घटा कर 4.23 फीसदी कर दी थी. 30 जून को उनके पास इस कंपनी के 3.25 करोड़ शेयर थे.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news