वन प्‍लस जैसे फोन भी इस सस्‍ते फोन के आगे भरेंगे पानी, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग
Advertisement

वन प्‍लस जैसे फोन भी इस सस्‍ते फोन के आगे भरेंगे पानी, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

कई हाई एंड फोन को टक्‍कर देने के लिए ओप्‍पो का सब-ब्रांड रियलमी अपना रियलमी 2 प्रो स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने जा रहा है.

कई महंगे स्‍मार्टफोन को टक्‍कर देने आ रहा है रियलमी 2 प्रो

नई दिल्‍ली : कई हाई एंड फोन को टक्‍कर देने के लिए ओप्‍पो का सब-ब्रांड रियलमी अपना रियलमी 2 प्रो स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च करने जा रहा है. यह स्‍मार्टफोन न सिर्फ सस्‍ता होगा बल्कि इसके फीचर्स भी शानदार होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी 2 प्रो स्‍मार्टफोन 27 सितंबर को लॉन्‍च किया जा सकता है. हालांकि, अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है. आइए जानते हैं इसके दमदार कन्फिगरेशन और फीचर्स के बारे में.

रियलमी 2 प्रो के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस
जो खबरें अबतक सामने आई हैं उसके अनुसार रियलमी 2 प्रो 8जीबी रैम से लैस होगा. इसमें स्‍नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्‍तेमाल किया जाएगा. इस स्‍मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर एंड्रॉयड ओरियो 8.1 का इस्‍तेमाल किए जाने की पुष्टि हुई है.

fallback

वाटरनॉच और वर्टिकल ड्यूल कैमरे से लैस होगा रियलमी 2 प्रो
रियलमी 2 प्रो का एक टीजर जारी किया गया था. इस वीडियो से खुलासा होता है कि इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन और वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, रियलमी 2 प्रो में लगभग 91% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ एक बड़ी नॉच होगी. स्क्रीन का साइज 6.3-इंच होने की उम्मीद है, जिसमें फुल एचडी+ 2340×1080 पिक्सल का रिजॉल्यूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो होगा. मेटल और ग्लास के मिक्सर के साथ, स्मार्टफोन डायमंड बैक फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है.

fallback

एक्‍सक्‍लूसिवली फ्लिपकार्ट पर मिलेगा रियलमी 2 प्रो
फ्लिपकार्ट ने रियलमी 2 प्रो के लिए एक टीजर पेज बनाया है, जिसका मतलब है कि यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के लिए एक्सक्लूसिव होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रियलमी 2 प्रो की कीमत भी 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है. यह इस कीमत में 8जीबी रैम के साथ आने वाले स्मार्टफोन में पहला स्मार्टफोन हो सकता है.

Trending news