रिलायंस जियो ने दी खुशखबरी, मोबाइल के बाद फिक्स्ड लाइन सेवा भी लाएगी
Advertisement
trendingNow1333827

रिलायंस जियो ने दी खुशखबरी, मोबाइल के बाद फिक्स्ड लाइन सेवा भी लाएगी

रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार इकाई रिलायंस जियो वायरलेस सेवाओं के विस्तार के बाद फिक्स्ड लाइन सेवाएं लाने की तैयारी में है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज कंपनी की 40वीं वार्षिक आमसभा के मौके पर शेयरधारकों के सवालों के जवाब में यह जानकारी दी.

रिलायंस जियो ने दी खुशखबरी, मोबाइल के बाद फिक्स्ड लाइन सेवा भी लाएगी

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार इकाई रिलायंस जियो वायरलेस सेवाओं के विस्तार के बाद फिक्स्ड लाइन सेवाएं लाने की तैयारी में है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज कंपनी की 40वीं वार्षिक आमसभा के मौके पर शेयरधारकों के सवालों के जवाब में यह जानकारी दी.

अंबानी ने कहा, ‘‘अगले चरण में हम घरों और उपक्रमों दोनों को फिक्स्ड लाइन कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने पर ध्यान केंद्रित करेंगे.’’ इससे पहले अंबानी ने कहा था कि जियो अगले 12 माह में अपने वायरलेस नेटवर्क को 99 प्रतिशत आबादी तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चल रही है. इससे यह सुनिश्चित हो सकेगा कि देश में 4जी कवरेज 2जी से ज्यादा हो सकेगा.

और पढ़ें-करोड़ों लोगों की मुट्ठी में होगा Reliance Jio का सबसे सस्ता फोन, जानें खासियत

जियो ने आज 4जी रेडी हैंडसेट पेश किया. यह हैंडसेट 50 करोड़ ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर उतारा गया है जो अभी फीचर फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस पेशकश के तहत कंपनी एक केबल भी देगी जिसे टीवी से जोड़ा जा सकेगा.

इस विशेष एक्सेसरीज से फोन की सामग्री को बड़े स्क्रीन पर देखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी ने धीरूभाई को समर्पित की कामयाबी, मां की आंखों से छलके आंसू

इस बीच, समूह की मीडिया और मनोरंजन इकाई टीवी 18 के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर अंबानी ने कहा कि इसके प्रदर्शन को सुधारने के लिए योजना बनाई जा रही है.

कुछ शेयरधारकों ने अंबानी से बालाजी टेलीफिल्म्स में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी लेने की भी वजह पूछी.

 

Trending news