ज्यादा डिमांड के चलते रिलायंस जियो फोन की डिलीवरी में हो सकती है देरी
Advertisement

ज्यादा डिमांड के चलते रिलायंस जियो फोन की डिलीवरी में हो सकती है देरी

 जियो फोन की प्री बुकिंग रिलायंस जियो ने 24 अगस्त से शुरू की थी. प्री बुकिंग शुरू होने के दो दिन के अंदर ही इस फोन की इतनी डिमांड आ गई कि कंपनी को इसकी बुकिंग बीच में ही रोकनी पड़ी.

प्री बुकिंग शुरू होने के दो दिन के अंदर ही इस फोन की इतनी डिमांड आ गई कि कंपनी को इसकी बुकिंग बीच में ही रोकनी पड़ी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जियो यूजर्स जियोफोन की प्री बुकिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन दोबारा इस प्रीबुकिंग कब शुरू होगी कंपनी की ओर से इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन दिल्ली एनसीआर के जियो रिटेलर्स के मुताबिक अब इस फोन को लोगों के पास पहुंचने में ज्यादा वक्त लगेगा. उनका कहना है कि पहले जियो फोन को सितंबर के पहले सप्ताह में लोगों के लिए उपलब्ध कराना था लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा. 

ज्यादा डिमांड
जियो फोन की डिलिवरी 10 सितंबर से पहले देना मुमकिन नहीं है. फोन की डिलिवरी में देरी होने का चलते फोन की ज्यादा डिमांड है. जियो फोन की प्री बुकिंग रिलायंस जियो ने 24 अगस्त से शुरू की थी. प्री बुकिंग शुरू होने के दो दिन के अंदर ही इस फोन की इतनी डिमांड आ गई कि कंपनी को इसकी बुकिंग बीच में ही रोकनी पड़ी.

प्री बुकिंग
प्री बुकिंग शुरू होने पर रिलायंस जियो के फीचर फोन को 500 रुपये देकर बुक किया जा सकता है. वहीं फोन की डिलिवरी के समय आपको 1,000 रुपये देने होंगे. कंपनी का कहना है कि इस सिक्योरिटी मनी को यूजर को 3 साल बाद वापस कर दिया जाएगा, इसके लिए एक शर्त रखी है कि 1,500 रुपये वापस लेने के लिए फोन को वापस करना होगा.

Trending news