Galaxy Z Fold 2 का इंतजार हुआ खत्म, Samsung इस दिन करेगा लॉन्च का ऐलान
Advertisement

Galaxy Z Fold 2 का इंतजार हुआ खत्म, Samsung इस दिन करेगा लॉन्च का ऐलान

स्मार्टफोन मार्केट का किंग Samsung अपने इनोवेटिव गैजेट्स के लिए जाना जाता है, दुनिया भर में Samsung के Unpacked Event Part 2 का इंतजार हो रहा था, जो अब खत्म हो गया है. कंपनी ने इस इवेंट का ऐलान कर दिया है. ये इवेंट 1 सितंबर 2020 की सुबह 10 बजे होगा.

Samsung Galaxy Z Fold2

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मार्केट का किंग Samsung अपने इनोवेटिव गैजेट्स के लिए जाना जाता है, दुनिया भर में Samsung के Unpacked Event Part 2 का इंतजार हो रहा था, जो अब खत्म हो गया है. कंपनी ने इस इवेंट का ऐलान कर दिया है. ये इवेंट 1 सितंबर 2020 की सुबह 10 बजे होगा. इस दौरान Samsung अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Z Fold2 की ग्लोबल लॉन्चिंग करेगा. ये जानकारी कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर दी है. 

  1. Galaxy Z Fold 2 का इंतजार हुआ खत्म
  2. 1 सितंबर को Samsung Unpacked Event Part 2
  3. इवेंट में Galaxy Z Fold 2 लॉन्च का ऐलान होगा 

ऑनलाइन देख सकेंगे पूरा इवेंट 
आप Samsung के इस लॉन्चिंग इवेंट को Samsung.com और news.samsung.com वेबसाइट पर देख सकेंगे. कंपनी की तरफ से ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्विट करके इस बारे में जानकारी दी गई है. Galaxy Z Fold 2 की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी कुछ नए सरप्राइज गैजेट्स का भी ऐलान कर सकती है. क्योंकि कंपनी की तरफ से टीज किया गया है कि अभी शो ओवर नहीं हुआ है. हालांकि वो क्या होंगे इस पर कुछ नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें: Honda ने छोटी इलेक्ट्रिक कार पर खेला बड़ा दांव, देखिए क्या खास है Honda-e में, कितनी है कीमत? 

भारत में बाद में होगा लॉन्च
5 अगस्त को Samsung Galaxy Unpacked Event का पहला पार्ट हुआ था. इस दौरान Samsung ने Galaxy Note 20, Galaxy Note 20 Ultra की लॉन्चिंग का ऐलान किया था. इसके अलावा Galaxy Buds Live, Galaxy Tab S7 टैबलेट, Galaxy Watch 3 को भी लॉन्च किया गया था. ऐसे में एक बार फिर Unpacked Event Part 2 के ऐलान के बाद Samsung की कई नई डिवाइस की लॉन्चिंग की उम्मीद की जा रही हैं. आपको बता दें कि Unpacked Event Part2 एक ग्लोबाल इवेंट है. ऐसे में Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Z Fold2 के लिए फिलहाल भारतीयों को इंतजार करना पड़ सकता है.

LIVE TV

Trending news