Zee Rozgar Samachar

SBI त्योहारी सीजन में लाया जबर्दस्त ऑफर, घर खरीदने वालों की होगी चांदी

बैंक ने कहा है कि अगर कोई ग्राहक SBI YONO ऐप के जरिए Home Loan अप्लाई करता है तो उसे अतिरिक्त रियायत दी जाएगी. इस हिसाब से किसी घर खरीदने वाले के लिए SBI से लोन लेना वाकई फायदे का सौदा है.   

SBI त्योहारी सीजन में लाया जबर्दस्त ऑफर, घर खरीदने वालों की होगी चांदी

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में अगर आप घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है. देश के सबसे बड़े स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) त्योहारी सीजन के लिए जबर्दस्त ऑफर लेकर आया है. होम लोन सस्ता तो मिलेगा ही साथ में कई ऐसे लुभावने स्कीम्स भी हैं जिससे आपको फायदा होने वाला है.

प्रोसेसिंग फीस से 100% छूट
एसबीआई ने त्योहारी सीजन में घर खरीदने वालों को लुभाने के लिए होम लोन के प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी छूट देने का ऐलान किया है. यानी किसी भी होम लोन के लिए लगने वाली फाइलिंग चार्ज के लिए कोई पैसा नहीं खर्च करना होगा. 

 

25 बेसिस पॉइंट की अतिरिक्त छूट
वैसे तो एसबीआई सिर्फ 6.90 की दर से होम लोन (Home Loan) दे रहा है. लेकिन इस त्योहारी सीजन में बैंक ने 25 बेसिस पॉइंट अतिरिक्त छूट देने का ऐलान किया है. यानी इस खास समय में एसबीआई से होम लोन लेने वालों को 6.65 की दर पर ब्याज चुकाना होगा.

ये भी पढ़ें: जहां से शुरू हुआ था कोरोना वायरस, वहां 30 अक्टूबर को जाएगी Air India की फ्लाइट

योनो ऐप पर अलग से छूट
बैंक ने कहा है कि अगर कोई ग्राहक SBI YONO ऐप के जरिए होम लोन अप्लाई करता है तो उसे अलग से कुछ रियायतें दी जाएंगी. इस हिसाब से किसी घर खरीदने वाले के लिए SBI से लोन लेना वाकई फायदे का सौदा है. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.