Taxpayers के लिए बड़ी खबर! Income Tax Day के मौके पर SBI दे रहा शानदार ऑफर्स, फ्री Return, CA सर्विस के साथ बहुत कुछ

 Income Tax Day 2021: टैक्सपेयर्स YONO ऐप पर Tax2win की मदद से मुफ्त में अपना रिटर्न फाइल कर सकते हैं. अगर आपको चार्टर्ड अकाउंटेंट की सेवा चाहिए तो यह सर्विस केवल 199 रुपए में उपलब्ध है.  

Taxpayers के लिए बड़ी खबर! Income Tax Day के मौके पर SBI दे रहा शानदार ऑफर्स, फ्री Return, CA सर्विस के साथ बहुत कुछ
Income Tax Day 2021

नई दिल्ली: Income Tax Day 2021: आयकर दिवस (Income Tax Day 2021) के शुभ अवसर पर SBI अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है. दरअसल SBI अपने कस्टमर्स को मुफ्त में टैक्स रिटर्न (Tax Return File) भरने का मौका दे रहा है. एसबीआई ने ट्विट कर खुद इसकी जानकारी दी है. इस खास मौके पर आपको कई सेवाएं फ्री और कई सेवाएं बेहद सस्ती मिलेंगी.

बैंक ने खुद दी जानकारी 

एसबीआई (SBI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, 'टैक्सपेयर्स YONO ऐप पर Tax2win की मदद से मुफ्त में अपना रिटर्न फाइल करें. अगर आपको चार्टर्ड अकाउंटेंट की सेवा चाहिए तो यह सर्विस केवल 199 रुपए में उपलब्ध है. वैसे CA की मिनिमम फीस 549 रुपए है, लेकिन आज स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है.' 

 

 

ये भी पढ़ें- RBI New Rules: आरबीआई ने Personal Loan के नियमों में किये कई बदलाव, जानें अब कितना ले सकेंगे लोन

आयकर दिवस पर खास ऑफर 

गौरतलब है कि 24 जुलाई को हर साल आयकर दिवस मनाया जाता है. इस खास मौके पर SBI ने अपने ग्राहकों को कई ऑफर्स पेश किये हैं. इसके तहत बैंक ने बताया कि ग्राहक टैक्सपेयर्स YONO ऐप पर Tax2win की मदद से मुफ्त में अपना रिटर्न फाइल कर सकते हैं. आपको बता दें कि बाजार में किसी भी टैक्स कंसल्टेंट की मदद लेने पर कम से कम 1000-1500 रुपए खर्च करने पड़ते हैं.बैंक का ये ऑफर अपने ग्राहकों को मुनाफा दे रहा है.

ये भी पढ़ें- EPFO सब्सक्राइबर्स के लिए खुशखबरी! PF खाते में इस दिन आएगा मोटा पैसा, यहां चेक करें बैलेंस

 

ई-फाइलिंग प्लैटफॉर्म

Tax2win टैक्सपेयर्स के लिए ई-फाइलिंग प्लैटफॉर्म है. यहां टैक्स रिटर्न फाइल करना बहुत आसान होता है. साथ ही रिटर्न फाइलिंग की यह सर्विस मुफ्त है. SBI ने टैक्स टू विन के साथ करार किया है और बैंक के योनो ऐप पर भी इसकी सुविधा दी गई है. यहां जानें प्रक्रिया -

1. अगर आप SBI YONO का इस्तेमाल करते हैं तो पहले मोबाइल पिन से इसे लॉगिन करें.
2. अब Shop & Order वाले ऑप्शन पर क्लिक करें.
3. अब आपके सामने नया पेज खुलेगा. यहां Top Categories वाले विकल्प पर View All पर क्लिक करें.
4. यहां पेज के सबसे नीचे Tax & Investment पर क्लिक करें.
5. अब आप यहां Tax2win के ऑप्शन पर क्लिक करें.
6. यहां 'फाइल आईटीआर नाउ' का ऑप्शन आता है. यहां File it yourself और Get a personal eCA का ऑप्शन आता है.

पर्सनल CA फीस 

आपको बता दें कि यहां Personal e-CA पैकेज की शुरुआत 199 रुपए से हो रही है जो डिस्काउंट के साथ है. वैसे सर्विस चार्ज 549 रुपए है. इसके अलावा अलग-अलग टाइप के रिटर्न के आधार पर सीए सर्विस चार्ज भी अलग-अलग है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.