SBI दे रहा है बचत का मौका, कई ब्रांड पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

SBI का इन दिनों स्पेशल ऑफर (Special Offer) चल रहा है. ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको Yono ऐप के जरिए अगर आप पेमेंट करना होगा. कल ऑफर का अंतिम दिन है. तो अगर आपने अभी तक शॉपिंग नहीं की है तो इस काम को आप घर बैठे पूरा कर सकते हैं वो भी डबल फायदे के साथ.

SBI दे रहा है बचत का मौका, कई ब्रांड पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
एसबीआई के स्पेशल ऑफर के अंतिम 2 दिन

दिल्ली: होली से पहले एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आया है. एसबीआई ने एक बार फिर Yono ऐप से शॉपिंग करने पर कैशबैक का ऐलान किया है हालांकि इसके लिए कुछ नियम और शर्तें भी रखी गई हैं. एसबीआई के इस ऑफर का बाजार में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. ऑफर 7 मार्च तक ही है तो आप भी शॉपिंग के साथ भारी छूट का फायदा उठाने में देर मत कीजिए.

4 दिन का स्पेशल ऑफर

एसबीआई का स्पेशल ऑफर 4 मार्च से शुरू हुआ है और कल उसका अंतिम दिन है. ऑफर का फायदा कई ब्रांड्स पर मिल रहा है. एसबीआई ने ये भी बताया है कि कैशबैक पाने के लिए ग्राहक को तय नियम और शर्तों का पालन करना होगा. किस ब्रांड पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है ये हम आपको बता रहे हैं जिससे आप पूरी प्लानिंग के साथ शॉपिंग कर सकें.

किस ब्रांड पर कितना ऑफर

ब्रांड                      छूट और कैशबैक

Amazon              7.5फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक
Apollo                 20 फीसदी छूट        
EMT                   850 रुपये तक की छूट
OYO                   50 फीसदी छूट   
Raymond            20 फीसदी छूट     
Vedantu              50 % + 25 % छूट

YONO ऐप नहीं है तो क्या करें

एसबीआई की योनो (YONO) ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. इसके अलावा एप्पल स्टोर से भी एसबीआई की YONO ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. ऑनलाइन बैंकिंग (Online Banking) का इस्तेमाल करने वाले खाताधारक आईडी पासवर्ड या रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी (One Time Pasword) के जरिए योनो ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने IT Raid पर तोड़ी चुप्पी, Kangana Ranaut को भी लिया आड़े-हाथ

सस्ता होम लोन भी दे रहा है SBI

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI सस्ता होम लोन भी दे रहा है. एसबीआई ने शुरुआती होम लोन की ब्याज दर 6.70 तक रखी है जिसके तहत 75 लाख तक का होम लोन मिल सकेगा. एसबीआई ने हाल ही में रीयल स्टेट ग्रुप शापुरजी पालनजी (Shapoorji Pallonji) के साथ MoU साइन किया है. Shapoorji Pallonji ग्रुप के कर्मचारियों को भी इस ऑफर का फायदा मिलेगा. एसबीआई ने कहा है कि घर बैठे जानकारी हासिल करने के लिए लोग मोबाइल नंबर 72089-33140 पर संपर्क कर सकते हैं. होम लोन सेक्टर पर एसबीआई का कब्जा है. कुल 34 फीसदी लोगों ने एसबीआई से होम लोन लिया है.  एसबीआई ने दिसंबर 2020 तक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करीब 2 लाख लोगों को होम लोन दिया है. 

LIVE TV: 
 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.