SpiceJet ने पायलट्स को क‍िया खुश! हर महीने मिलेगी इतनी सैलरी; ग्राहकों के ल‍िए भी खास ऑफर
Advertisement
trendingNow11708583

SpiceJet ने पायलट्स को क‍िया खुश! हर महीने मिलेगी इतनी सैलरी; ग्राहकों के ल‍िए भी खास ऑफर

SpiceJet Special Offer: एयरलाइन ने पायलटों के लिए एक पद से जुड़ी निष्‍ठा से संबंधित अवार्ड की भी घोषणा की है. ट्रेनी और फर्स्ट ऑफिसर्स की सैलरी में भी बढ़ोतरी की गई. एयरलाइन की तरफ से जारी बयान में कहा गया क‍ि पायलटों का 75 घंटे की उड़ान के लिए मंथली सैलरी बढ़ाकर 7.5 लाख रुपये की जा रही है.

SpiceJet ने पायलट्स को क‍िया खुश! हर महीने मिलेगी इतनी सैलरी; ग्राहकों के ल‍िए भी खास ऑफर

SpiceJet Pilots Salary: बजट एयरलाइन सर्व‍िस देने वाली स्पाइसजेट एयरलाइन ने पायलटों (कैप्टन) के वेतन में बढ़ोतरी कर दी है. एयरलाइन की तरफ से कहा गया क‍ि पायलटों का 75 घंटे की उड़ान के लिए हर महीने की सैलरी बढ़ाकर 7.5 लाख रुपये कर दी गई है. नई सैलरी 16 मई, 2023 से लागू होगी. इससे पहले 
एयरलाइन ने नवंबर, 2022 में पायलटों का मास‍िक वेतन बढ़ाकर 80 घंटे की उड़ान के लिए 7 लाख रुपये किया था.

75 घंटे की उड़ान के लिए सैलरी 7.5 लाख रुपये

एयरलाइन ने पायलटों के लिए एक पद से जुड़ी निष्‍ठा से संबंधित अवार्ड की भी घोषणा की है. ट्रेनी और फर्स्ट ऑफिसर्स की सैलरी में भी बढ़ोतरी की गई. एयरलाइन की तरफ से जारी बयान में कहा गया क‍ि पायलटों का 75 घंटे की उड़ान के लिए मंथली सैलरी बढ़ाकर 7.5 लाख रुपये की जा रही है. एयरलाइन ने अपने पायलट्स के ल‍िए हर महीने एक लाख रुपये तक के कार्यकाल से जुड़े मासिक लॉयल्टी पुरस्कार की घोषणा की. यह उनके मासिक पारिश्रमिक के अलावा होगा.

ग्राहकों के ल‍िए भी धांसू ऑफर
स्पाइसजेट 18वीं वर्षगांठ पर अपने ग्राहकों के लिए धांसू ऑफर लेकर आई है. ऑफर के तहत यात्र‍ियों को महज 1818 रुपये में फ्लाइट बुक कराने का अवसर मिल रहा है. एयरलाइन की तरफ से यह खास ऑफर रेगुलर पैसेंजर्स के लिए लाया गया है. एयरलाइन की तरफ से वनवे डोमेस्टिक फेयर स्‍पेशल सेल अनाउंस की गई है. ऑफर का फायदा आप खासतौर पर Bengaluru-Goa और Mumbai-Goa रूट पर उठा सकते हैं. इसके ल‍िए आप 23 से 28 मई तक ट‍िकट बुक करा सकते हैं.

स्पाइसजेट की m-site या mobile app से टिकट बुक करते समय यात्री अत‍िर‍िक्‍त फायदा उठा सकते हैं. स्पाइटजेट ऐसे यात्र‍ियों को फ्री में फ्लाइट का 3000 रुपये तक का वाउचर दे रहा है, जो 2023 में 18 साल के हुए हैं या होने जा रहे हैं. इस महा सेल में यात्री अपनी पसंदीदा सीट को फ्लेट 18 रुपये में बुक कर सकते हैं. साथ ही SpiceMax से 50% छूट पा सकते हैं.

Trending news