टाटा पावर डीडीएल और हैवेल्स इंडिया के बीच समझौता
Advertisement
trendingNow1577939

टाटा पावर डीडीएल और हैवेल्स इंडिया के बीच समझौता

टाटा पावर (Tata Power) दिल्ली ने हैवेल्स इंडिया के साथ करार किया है. उत्तर और उत्तर पश्चिमी दिल्ली में इलेक्ट्रिकल प्रोटेक्शन डिवाइस के डिस्ट्रीब्यूशन को मजबूत बनाने के मकसद से यह करार किया गया है. इस करार के तहत सर्किट प्रोटेक्शन डिवाइस - ईएलसीबी और एमसीबी को सही तरीके से लगाने के लिए ग्राहकों को प्रोत्साहित किया जाएगा.

टाटा पावर डीडीएल और हैवेल्स इंडिया के बीच समझौता

नई दिल्ली : टाटा पावर (Tata Power) दिल्ली ने हैवेल्स इंडिया के साथ करार किया है. उत्तर और उत्तर पश्चिमी दिल्ली में इलेक्ट्रिकल प्रोटेक्शन डिवाइस के डिस्ट्रीब्यूशन को मजबूत बनाने के मकसद से यह करार किया गया है. इस करार के तहत सर्किट प्रोटेक्शन डिवाइस - ईएलसीबी और एमसीबी को सही तरीके से लगाने के लिए ग्राहकों को प्रोत्साहित किया जाएगा.

टाटा पावर के ग्राहक या बिजली के नए कनेक्शन पर टाटा पावर के दिल्ली में मौजूद सभी सेंटर से हैवेल्स इलेक्ट्रिकल डिवाइस सब्सिडाइज या कम दरों पर खरीदा जा सकता है. दोनों कंपनियों के बीच बुधवार को हुए करार के दौरान टाटा पावर डीडीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय बंगा और हैवेल्स इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष सौरभ गोयल मौजूद थे.

दोनों कंपनियों के बीच हुए समझौते के तहत टाटा पावर डीडीएल के सभी उपभोक्ता केंद्र पर 1 अक्टूबर से इलेक्ट्रिकल प्रोटेक्शन डिवाइस को रियायती दर पर उपलब्ध कराएगा. इस मौके पर बंगा ने कहा हम ग्राहकों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं. इसी को ध्यान में रखकर बिजली से संबंधित दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए हैवेल्स के साथ साझेदारी की है.

ये वीडियो भी देखें:

टाटा पावर के सीईओ संजय बंगा ने किरायेदारों को प्रीपेड मीटर उपलब्ध कराने के फैसले पर कहा हम इसके लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा किरायदारों को प्रीपेड कनेक्शन देने में कोई दिक्कत नहीं आएगी. दिल्ली सरकार ने हमसे और सभी बिजली कंपनियों से बात की है. किरायदारों को इसके लिए रेंट एग्रीमेंट आदि देना होगा. प्रीपेड मीटर का स्टॉक पहले से मौजूद है.

Trending news