टोयोटा फॉर्च्यूनर की बिक्री का आंकड़ा एक लाख के पार
Advertisement

टोयोटा फॉर्च्यूनर की बिक्री का आंकड़ा एक लाख के पार

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की प्रीमियम एसयूवी फॉर्च्यूनर की बिक्री का आंकड़ा घरेलू बाजार में एक लाख इकाई को पार कर गया है। करीब आठ साल पहले कंपनी ने अपने इस मॉडल को देश की सड़कों पर उतारा था। कंपनी ने बयान में कहा कि 2009 में पेश की गई फॉर्च्यूनर अपने खंड में नंबर एक पर बनी हुई है।

फाइल फोटो

नयी दिल्ली: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की प्रीमियम एसयूवी फॉर्च्यूनर की बिक्री का आंकड़ा घरेलू बाजार में एक लाख इकाई को पार कर गया है। करीब आठ साल पहले कंपनी ने अपने इस मॉडल को देश की सड़कों पर उतारा था। कंपनी ने बयान में कहा कि 2009 में पेश की गई फॉर्च्यूनर अपने खंड में नंबर एक पर बनी हुई है।

कंपनी के निदेशक एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष (विपणन एवं बिक्री) एन राजा ने कहा, ‘ऐसे प्रतिस्पर्धी तथा प्रीमियम खंड में एक लाख ग्राहकों को सेवा देना हमारे लिए बड़ी उपलब्धि है।’ उन्होंने कहा कि नई फॉर्च्यूनर को भी बाजार से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

राजा ने कहा, ‘पेश किए जाने के पहले कुछ हफ्तों में इसके लिए 6,000 से अधिक बुकिंग आदेश मिले हैं पिछले महीने हमने फॉर्च्यूनर की करीब 2,000 इकाइयां बेची हैं। यह 2015 की समान अवधि से करीब 80 प्रतिशत की वृद्धि है।’

Trending news