Twitter Layoff: छंटनी के बाद सामने आया Elon Musk का बयान, बोले-Twitter के भविष्य को लेकर चिंतित नहीं
Advertisement

Twitter Layoff: छंटनी के बाद सामने आया Elon Musk का बयान, बोले-Twitter के भविष्य को लेकर चिंतित नहीं

Elon Musk E-Mail: मस्क की तरफ से हाल में कंपनी छोड़ने के ल‍िए जो भव‍िष्‍यवाणी दी गई थी, उस समय सीमा का पालन करते हुए सैकड़ों कर्मचारी कंपनी छोड़ चुके हैं.

Twitter Layoff: छंटनी के बाद सामने आया Elon Musk का बयान, बोले-Twitter के भविष्य को लेकर चिंतित नहीं

Elon Musk: ट्विट्टर से एक साथ हजारों कर्मचार‍ियों को न‍िकालने के बाद एलन मस्क कठोर कदम उठाने से रुक नहीं रहे हैं. हाल ही में मस्‍क ने कर्मचारियों को भेजे ईमेल में लिखा था क‍ि कर्मचारियों को सफल ट्विटर 2.0 (twitter 2.0) बनाने के लिए काफी मेहनत करनी होगी. कामयाब होने के ल‍िए उन्‍हें घंटों काम करना होगा. अब एलन मस्क ने कहा है कि सोशल मीडिया कंपनी के भविष्य को लेकर वह बहुत ज्यादा चिंतित नहीं हैं क्योंकि सर्वश्रेष्ठ लोग कंपनी के साथ हैं.

सैकड़ों कर्मचारी कंपनी छोड़ चुके
दरसअल मस्क की तरफ से हाल में कंपनी छोड़ने के ल‍िए जो भव‍िष्‍यवाणी दी गई थी, उस समय सीमा का पालन करते हुए सैकड़ों कर्मचारी कंपनी छोड़ चुके हैं. ट्विटर ने एक ई-मेल के माध्‍यम से कर्मचारियों से कहा था कि अगले कुछ दिन के लिए वह कार्यालय भवनों को बंद कर रही है. जिसके बाद अनेक कर्मचारियों ने कंपनी छोड़ दी थी. कंपनी के एक यूजर ने ट्वीट करके मस्क से पूछा था 'लोगों का कहना है कि ट्विटर बंद होने वाला है, इसका क्या मतलब है.'

बेहतर लोग ट्विटर में रुक रहे, मुझे चिंता नहीं
इस सवाल के जवाब में मस्क ने ट्वीट किया, ‘सर्वश्रेष्ठ लोग ट्विटर में रूक रहे हैं. मुझे खास चिंता नहीं है.’ न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि मस्क ने कर्मचारियों को यह तय करने के लिए गुरुवार शाम 5 बजे तक कि समयसीमा दी गई थी क‍ि वे ट्विटर छोड़ना चाहते हैं या कंपनी में रहना चाहते हैं. जिसके बाद सैकड़ों कर्मचारियों ने कंपनी को अलविदा कहने और तीन महीने की क्षतिपूर्ति लेने का निर्णय लिया.

इसमें बताया गया कि ट्विटर ने भी ईमेल के जरिये घोषणा की कि वह सोमवार तक के लिए अपने कार्यालय भवनों को बंद रखेगी और कर्मचारियों को प्रवेश की अनुमति भी नहीं दी जाएगी. इसके अलावा मस्क और उनके सलाहकार कुछ महत्वपूर्ण कर्मचारियों को कंपनी छोड़ने से रोकने के लिए बैठक करेंगे. (इनपुट भाषा से)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news