ऊबर ने शुरू की नई सेवा, अब बुक कर सकेंगे 6 सीटर कैब
Advertisement

ऊबर ने शुरू की नई सेवा, अब बुक कर सकेंगे 6 सीटर कैब

उबरहायर एक्सएल शादियों के लिए शहर में शॉपिंग करने तथा पूरे परिवार को विवाह स्थल तक लाने ले जाने के लिए बेहतरीन साधन प्रदान करता है. वो कैब बुक करके शॉपिंग का या फिर एनसीआर में लंबी ट्रिप का आनंद ले सकते हैं.

आप कैब में एनसीआर की लंबी ट्रिप का भी आनंद ले सकते हैं. (file pic)

नई दिल्ली : ऑन-डिमांड राइड शेयरिंग कंपनी ऊबर ने दिल्ली में उबरहायर एक्सएल सेवा को लॉन्च किया. उबरहायर एक्सएल अधिकतम 6 राइडर को एक साथ यात्रा करने और पूरे दिन की ट्रिप के लिए कैब बुक करने की सुविधा देगा. कंपनी की तरफ से कहा गया कि उबरहायर एक्सएल एक टाइम-बेस्ड सर्विस है, जो राइडर्स को ऑन-डिमांड उपलब्ध होगी और उन्हें ट्रिप का किफायती, सहज एवं भरोसेमंद विकल्प प्रदान करेगी. इस सेवा के साथ राइडर्स ट्रिप की अपनी सभी जरूरतों के लिए दिन हो या रात, 6 सीटर कैब बुक कर सकते हैं.

बयान में कहा गया कि उबरहायर एक्सएल शादियों के लिए शहर में शॉपिंग करने तथा पूरे परिवार को विवाह स्थल तक लाने ले जाने के लिए बेहतरीन साधन प्रदान करता है. वो कैब बुक करके शॉपिंग का या फिर एनसीआर में लंबी ट्रिप का आनंद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली-NCR में रेडियो टैक्सी किराया घटा

उबर के महाप्रबंधक (उत्तरी भारत) प्रभजीत सिंह ने कहा, 'राजधानी में पर्यटकों की भारी भीड़ के साथ ऊबर का लक्ष्य दिन के हर घंटे भरोसेमंद राइड प्रदान करना है, ताकि राजधानी में जन परिवहन सिस्टम को मजबूत बनाने में मदद मिले. उबरहायर एक्सएल बड़े परिवारों को शॉपिंग के लिए तथा विवाह स्थल तक लाने ले जाने के लिए बेहतरीन समाधान प्रदान करता है.'

यह भी पढ़ें : दिसंबर तक नई दिल्ली में चलने लगेंगी इलेक्ट्रिक बसें

उन्होंने कहा कि राइडर्स यह सेवा अधिकतम 8 घंटों के लिए 359 रुपये के न्यूनतम किराए के साथ बुक कर सकते हैं. यह किराया उन्हें नकद देना होगा और 1 घंटे या 10 किमी तक के लिए वैध होगा.

Trending news