"तू कभी बैंक वर्किंग डे पर मिल", सोशल मीडिया पर फिर यूजर ने किए ऐसे कमेंट, ट्रोल हुए माल्या
Advertisement

"तू कभी बैंक वर्किंग डे पर मिल", सोशल मीडिया पर फिर यूजर ने किए ऐसे कमेंट, ट्रोल हुए माल्या

Vijay Mallya on Social Media: भगोड़े विजय माल्या ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया है, जिसके बाद में यूजर्स ने उनको ट्रोल कर दिया है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर विजय माल्या ने दशहरे की बधाई दी तो यूजर्स उस पर अलग-अलग तरह के मजाकिया कमेंट करने में लग गए.

"तू कभी बैंक वर्किंग डे पर मिल", सोशल मीडिया पर फिर यूजर ने किए ऐसे कमेंट, ट्रोल हुए माल्या

Vijay Mallya Tweet: देशभर में दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यूजर्स ने विजय माल्या की चुटकी ली है. भगोड़े विजय माल्या ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया है, जिसके बाद में यूजर्स ने उनको ट्रोल कर दिया है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर विजय माल्या ने दशहरे की बधाई दी तो यूजर्स उस पर अलग-अलग तरह के मजाकिया कमेंट करने में लग गए.

विजय माल्य हमेशा से ही बैंक हॉलिडे के दिन ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नजर आते हैं. जब भी वह कोई ट्वीट करते हैं तो लोग उनसे पैसे मांगने लगते हैं. बता दें विजय माल्या हजारों करोड़ रुपये के फ्रॉड के मामले में भारत में वांटेड है. सरकार माल्या को वापस लाने की कोशिश कर रही है. 

सोशल मीडिया पर यूजर कर रहे फनी कमेंट

आज विजय माल्या ने सोशल मीडिया पर एक्स पर लिखा " हैप्पी दशहरा टू ऑल"... इसके बाद में एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'अब तो वापस आ जाओ बैंगलोर आईपीएल टीम नीड्स यू'. इसके अलावा एक और यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'घर आ जा परदेसी तेरा देश बुलाए रे' 

एक यूजर ने लिखा कि बैंक वर्किेंग डे पर मिल

एक और यूजर ने कमेंट में लिखा कि "विजय-माल-ला". इसके अलावा एक और यूजर ने विजय माल्या की चुटकी लेते हुए लिखा कि... "तू कभी बैंक वर्किंग डे पर मिल"

2016 में देश छोड़कर भाग गए माल्या

विजय माल्या पर करोड़ों रुपये का कर्ज हो गया था, जिसको वह वापस नहीं कर पाए. साल 2016 में जब बैंक उनसे रिकवरी की कोशिश करने लगा तो वह देश छोड़कर ही भाग गए थे. किंगफिशर एयरलाइन के बंद होने के बाद में माल्या का कर्ज बढ़ता ही जा रहा था. इसके अलावा उनके कई अन्य बिजनेस भी ठप्प हो गए. 

2012 में भारत सरकार ने सस्पेंड किया था लाइसेंस

साल 2012 में भारत सरकार ने विजय माल्या की एयरलाइन का लाइसेंस सस्पेंड कर दिया था. कंपनी ने कई महीनों तक अपने कर्मचारियों को सैलरी नहीं दी, जिसके बाद में सरकार ने लाइसेंस कैंसिल करने का फैसला लिया था. 

Trending news