वोडाफोन का नया धमाका, 6 रुपए में भी कम में मिलेगा 4जी अनलिमिटेड डेटा!
Advertisement

वोडाफोन का नया धमाका, 6 रुपए में भी कम में मिलेगा 4जी अनलिमिटेड डेटा!

दूरसंचार कंपनियों के बीच छिड़ी प्राइसवार में हर तरह से उपभोक्‍ताओं को फायदा मिल रहा है. रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया अपने  उपभोक्‍ताओं के लिए एक से बढ़कर एक सस्‍ते प्‍लान ला रही हैं. इसी कड़ी में अब वोडाफोन एक और नया प्लान लेकर आया, जिसमें उपभोक्ताओं का जमकर फायदा होने वाला है. 

वोडाफोन का ऑफर, 4जी डेटा की कीमत मात्र 6 रुपए!

नई दिल्ली : दूरसंचार कंपनियों के बीच छिड़ी प्राइसवार में हर तरह से उपभोक्‍ताओं को फायदा मिल रहा है. रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया अपने  उपभोक्‍ताओं के लिए एक से बढ़कर एक सस्‍ते प्‍लान ला रही हैं. इसी कड़ी में अब वोडाफोन एक और नया प्लान लेकर आया, जिसमें उपभोक्ताओं का जमकर फायदा होने वाला है. 

सबसे सस्‍ता ऑफर, यह कंपनी रोजाना पांच रुपए में देगी 4GB डाटा

अब वोडाफोन इंडिया ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया रीचार्ज पैक पेश किया है, जिसमें अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा. इस पैक की प्रभावी कीमत 6 रुपए प्रति घंटे से भी कम होगी. 

वोडाफोन का 29 रुपए में 5 घंटे का असीमित इंटरनेट पैक

वोडाफोन इंडिया ने सोमवार को एक नया पैक वोडाफोन सुपरनाइट प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया, जिसमें 29 रुपए में पांच घंटे तक असीमित 3जी/4जी डेटा दिया जाएगा. कंपनी ने एक बयान में कहा, "इस पैक को दिन के किसी भी वक्त सक्रिय किया जा सकता है और इससे रात में एक बजे से लेकर सुबह छह बजे तक असीमित इंटरनेट सर्फिंग की जा सकती है. यह प्लान तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है."

नए वोडाफोन सुपरनाइट 29 रुपये में ग्राहकों को रात 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड 3जी/4जी (सर्कल और हैंडसेट पर निर्भर) डेटा मिलेगा. प्रभावी तौर पर ग्राहक 1 घंटे अनलिमिटेड डेटा के लिए करीब 6 रुपए देंगे. वोडाफोन ने जानकारी दी है कि इस रीचार्ज पैक की कीमत सर्कल पर निर्भर करेगी.

वोडाफोन 29 रीचार्ज पैक को दिन में कभी भी खरीदा जा सकता है, लेकिन इसे इस्तेमाल रात 1 बजे ही किया जा सकेगा. नए सुपरनाइट पैक को डिजिटल चैनल, ऑफलाइन स्टोर और *444*4# यूएसएसडी कोड के जरिए खरीदना संभव है. 

इससे पहले वोडाफोन रमजान के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कई तोहफे लेकर आई थी. वोडाफोन के ये ऑफर अलग-अलग सर्किल के लिए हैं. असम और पूर्वोत्तर राज्यों के लिए टेलीकॉम कंपनी ने रमजान 786 पोस्टपेड प्लान पेश किया. 

वहीं, राजस्थान सर्किल में भी कंपनी ने इसी कीमत में प्रीपेड प्लान उतारा है, जिसमें अलग किस्म की सुविधाएं दी गई हैं. असम और पूर्वोत्तर राज्यों के ग्राहकों को 786 रुपए में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी. रोमिंग में इनकमिंग के साथ आउटगोइंग कॉल भी मुफ्त होगी. इसके अलावा हर महीने इस्तेमाल के लिए 25 जीबी 3जी/4जी डेटा भी दिया जाएगा.

राजस्थान में वोडाफोन रमजान 786 प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए है. इस पैक के रीचार्ज पर फुल टॉकटाइम मिलेगा. फायदे की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय कॉल सस्ते दरों पर किए जा सकेंगे. यूएई, कुवैत, बहरीन, कतार और साउदी अरब के लिए 14 पैसे प्रति सेकेंड का दर होगा. अमेरिका और कनाडा में कॉल दर 6 पैसे प्रति सेकेंड होगा. इस पैक की वैधता 56 दिनों की होगी.

Trending news