वोडाफोन ला रहा है धमाकेदार ऑफर, Jio और एयरटेल को देगा टक्कर!
Advertisement

वोडाफोन ला रहा है धमाकेदार ऑफर, Jio और एयरटेल को देगा टक्कर!

भारत के दूरसंचार उपभोक्ता बाजार में सभी कंपनियां ग्राहको को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक दूसरे से बेहतर प्लान देने की होड़ में लगातार मैदान में उतर रही है। इस होड़ में रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद अब वोडाफोन भी शामिल हो गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन अपने नए प्लान 'वेलकम बैक ऑफर' में 342 रुपये में 28जीबी 3G/4G डाटा और 28 दिन के लिए अनलिमिडेट कॉलिंग देगी। इससे पहले कुछ ऐसा ही मिलता-जुलता प्लान एयरटेल और रिलायंस जियो भी दे चुकी है।

File Photo

नई दिल्ली : भारत के दूरसंचार उपभोक्ता बाजार में सभी कंपनियां ग्राहको को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक दूसरे से बेहतर प्लान देने की होड़ में लगातार मैदान में उतर रही है। इस होड़ में रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद अब वोडाफोन भी शामिल हो गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन अपने नए प्लान 'वेलकम बैक ऑफर' में 342 रुपये में 28जीबी 3G/4G डाटा और 28 दिन के लिए अनलिमिडेट कॉलिंग देगी। इससे पहले कुछ ऐसा ही मिलता-जुलता प्लान एयरटेल और रिलायंस जियो भी दे चुकी है।

क्या है वोडाफोन के 'वेलकम बैक ऑफर' में
टेलीकॉम टॉक में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही वोडाफोन लॉन्च होने वाले 'वेलकम बैक ऑफर' में दो प्लान लाने की तैयारी में है। दोनों प्लान 346 रुपये और 342 रुपये के होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक 342 रुपये वाले प्लान में 28 जीबी डाटा और एक महीने तक लिमिटेड कॉलिंग है। इसमें एक दिन में एक जीबी डाटा ही ग्राहक इस्तेमाल कर सकते हैं। 346 रुपये वाले प्लान में अनलिमिडेट कॉलिंग और 10 जीबी डाटा मिलेगा जिसकी वैधता 28 दिन होगी। इसके तहत ग्राहक प्रति दिन 300 वॉयस कॉल कर सकते हैं और इसके बाद कॉलिंग चार्ज लगेगा।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वोडाफोन 15 मार्च तक इस प्लान की टेस्टिंग कर रही है। जो ग्राहक 15 मार्च के पहले यह रिचार्ज करवाते हैं उन्हें 15 मार्च के बाद इसी प्लान के तहत इतना ही एक्स्ट्रा डाटा फ्री मिलेगा। कहने का मतलब यह कि यदि आप 342 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो 28 दिन के बाद आपके अकाउंट में मौजूदा प्लान फिर से मुफ्त में एक्टिव हो जाएगा।

Trending news