Swiggy के बाद Zomato खिलाएगा घर का खाना, कर पाएंगे ऑनलाइन ऑर्डर
Advertisement
trendingNow1549792

Swiggy के बाद Zomato खिलाएगा घर का खाना, कर पाएंगे ऑनलाइन ऑर्डर

Zomato का ट्वीट इस बात का संकेत हो सकता है कि वह भी स्वीगी की तरह घर पर बने खाने की सेवा शुरू कर सकता है.

Zomato की प्रतिद्वंदी Swiggy पहले ही गुरुग्राम में अपने 1000 से अधिक उपभोक्ताओं को नए एप 'Swiggy डेली' के जरिए खाना परोस रही है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato के एक हालिया ट्वीट ने उन कयासों को तेज कर दिया है कि यह एक ऐसी सेवा शुरू कर सकता है जहां लोग घर का बना खाना ऑर्डर कर सकते हैं. इसमें उम्र के अनुसार टिफिन सेवा शामिल हो सकती है, जो अभी भी देश के कई हिस्सों में लोकप्रिय है. खासकर छात्रों, नौकरीपेशा और निजी छात्रावास में रहने वाले लोगों के बीच यह सेवा काफी लोकप्रिय है. 

Zomato ने ट्वीट किया, "दोस्तों कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए." इस ट्वीट के बाद संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने ट्वीट किया, "ये किसने किया? ट्वीट अच्छा था." Zomato की प्रतिद्वंदी Swiggy पहले ही गुरुग्राम में अपने 1000 से अधिक उपभोक्ताओं को नए एप 'Swiggy डेली' के जरिए खाना परोस रही है. यह लोगों को टिफिन सर्विस और घरेलू बावर्चियों द्वारा घर पर बने खाने का ऑर्डर करने की सुविधा देता है.

नए Swiggy एप में एक दिन, एक सप्ताह या एक महीने के लिए सब्सक्रिप्शन कराने के बाद खाना ऑर्डर हो पाता है. Zomato का ट्वीट इस बात का संकेत हो सकता है कि वह भी स्वीगी की तरह घर पर बने खाने की सेवा शुरू कर सकता है. उनके ट्वीट पर एक यूजर ने ट्वीट किया, "तो बुलाओ ना भाई घर पर."

वहीं एक अन्य ने लिखा, "फूड डिलीवरी के लिए नए उत्पाद की लॉन्चिंग?" पिछले साल Zomato के फूड डिलीवरी एजेंट को तमिलनाडु के मदुरै में ग्राहक के भोजन को खाते हुए देखा गया था, जिसके बाद Zomato को विवादों का सामना करना पड़ा था.

Trending news