NTA 2024 Admit Card: एनटीए ने जारी किए इस एग्जाम के एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक
Advertisement
trendingNow12319192

NTA 2024 Admit Card: एनटीए ने जारी किए इस एग्जाम के एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

AIAPGET 2024 Admit Card: जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा को देना चाहते हैं उनके पास एडमिट कार्ड होना जरूरी है, बिना प्रवेश पत्र के कैंडिडेट्स को एग्जाम हॉल में एंट्री नहीं मिलेगी.

NTA 2024 Admit Card: एनटीए ने जारी किए इस एग्जाम के एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

Postgraduate Ayush Courses: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने आयुष पीजी प्रवेश परीक्षा (AIAPGET) 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. यह प्रवेश परीक्षा 6 जुलाई 2024 को कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम के रूप में आयोजित की जाएगी. AIAPGET परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए जरूरी है जो एकेडमिक सेशन 2024-25 के लिए आयुष पीजी कोर्सेज में एडमिशन लेना चाहते हैं.

उम्मीदवार अपने एप्लिकेशन फॉर्म नंबर और जन्म तिथि का इस्तेमाल करके आधिकारिक वेबसाइट https://exams.nta.ac.in/AIAPGET/ से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. एनटीए सभी उम्मीदवारों को सलाह देता है कि वे एडमिट कार्ड पर दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ें.

यह ध्यान रखना जरूरी है कि पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड अनंतिम रूप से जारी किया जाता है. प्रवेश पत्र डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा, और उम्मीदवारों को उस पर किसी भी एंट्री को नहीं बदलना चाहिए. हालांकि एडमिट कार्ड जारी करना पात्रता की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इसे प्रवेश प्रक्रिया के बाद के चरणों में वेरिफाई किया जाएगा.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डारयेक्ट लिंक ये https://aiapget.ntaonline.in/frontend/web/admitcard/index है.

कैंडिडेट्स को भविष्य में संदर्भ के लिए अपने एडमिट कार्ड की एक कॉपी अच्छी स्थिति में रखनी चाहिए. परीक्षा के संबंध में नियमित अपडेट एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट www.nta.ac.in और https://exams.nta.ac.in/AIAPGET/ पर उपलब्ध होंगे.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में किसी भी समस्या या डिटेल में विसंगतियों के लिए, उम्मीदवार एनटीए हेल्प डेस्क से 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं या aiapget@nta.ac.in पर ईमेल कर सकते हैं.

UP में निकली सरकारी नौकरी, 8 जुलाई से कर सकते हैं अप्लाई, आवेदन फीस 25 रुपये

एसएससी सेलेक्शन पोस्ट फेज 12 की आंसर की जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

TAGS

Trending news