मां सड़क किनारे बेच रही थी सब्जी, तभी बेटे ने आकर कहा - मां मैं CA बन गया, देखें Video
Advertisement
trendingNow12337541

मां सड़क किनारे बेच रही थी सब्जी, तभी बेटे ने आकर कहा - मां मैं CA बन गया, देखें Video

CA Yogesh Success Story: डोंबिवली ईस्ट में सब्जी बेचने वाली के बेटे योगेश देश की सबसे कठिन परीक्षाओं मे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास कर सीए बन गए हैं. उन्होंने जब यह खबर अपनी मां को बताई, तो उन्होंने योगेश को गले लगा लिया और खुशी के मारे फूट-फूट कर रोने लगीं.

मां सड़क किनारे बेच रही थी सब्जी, तभी बेटे ने आकर कहा - मां मैं CA बन गया, देखें Video

Vegetable Vendor Son Became CA: सोशल मीडिया पर एक बेटे और उसकी मां के बीच के खास पल को कैद करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. गांधीनगर, डोंबिवली ईस्ट में गिरनार मिठाई शॉप के पास सब्जी बेचने वाले थोम्बरे मावशी के बेटे योगेश ने भारत की सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक सीए (CA) की परीक्षा पास कर ली है और चार्टर्ड अकाउंटेंट (Chartered Accountant) बन गए हैं.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (X) पर रवि दादा चव्हाण द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें योगेश ने अपनी मां को अपने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने के बारे में बड़ी उत्साह से बताया, जिसके बाद खुशी और गर्व से अभिभूत उनकी मां ने उन्हें गले लगा लिया और खुशी के मारे फूट-फूट कर रोने लगीं.

इस वायरल वीडियो में कैद योगेश की मां की भावनात्मक प्रतिक्रिया को 155.6K से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "डोंबिवली ईस्ट के गांधीनगर में गिरनार मिठाई शॉप के पास सब्जी बेचने वाले थोम्बरे मावशी के बेटे योगेश चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) बने. दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और परिश्रम के बल पर योगेश ने कठिन परिस्थितियों का सामना करते हुए यह शानदार सफलता हासिल की है. उनकी सफलता पर उनकी मां के आंसू लाखों के बराबर हैं. सीए जैसी कठिन परीक्षा पास करने वाले योगेश की जितनी भी प्रशंसा की जाए, कम है. योगेश की सफलता पर डोंबिवलीकर के तौर पर मुझे खुशी है. बधाई योगेश! अगले कदम के लिए शुभकामनाएं!"

नेटिजेंस योगेश और उनके परिवार को उनके दृढ़ संकल्प और प्रयासों के लिए बधाई दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "बधाई हो योगेश. आपकी और आपके माता-पिता की मेहनत रंग लाई. भविष्य के लिए शुभकामनाएं." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा "सीए परीक्षा एकमात्र ऐसी परीक्षा है जिसमें कोई आरक्षण नहीं है और छात्र अपनी पूरी योग्यता और कड़ी मेहनत के आधार पर सफलता प्राप्त करते हैं. चाहे गरीब हो या अमीर, पिछड़ा वर्ग हो या उच्च जाति, सीए तभी होगा जब योग्यता होगी. इसलिए योगेश को शुभकामनाएं!!"

Trending news