UPSC NDA, NA 1 का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें शॉर्टलिस्ट कैंडिडेट्स की पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow12259591

UPSC NDA, NA 1 का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें शॉर्टलिस्ट कैंडिडेट्स की पूरी लिस्ट

UPSC ने इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स के नामों के साथ एनडीए और एनए परीक्षा 2024 रिजल्ट पीडीएफ जारी किया है.

UPSC NDA, NA 1 का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें शॉर्टलिस्ट कैंडिडेट्स की पूरी लिस्ट

UPSC NDA and NA 1 Results 2024: राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) और नौसेना अकादमी (NA) की परीक्षा 2024 के लिए संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने रिजल्ट जारी कर दिया है. ये नतीजे एक पीडीएफ फॉर्मेट में है, जिसमें इंटरव्यू के लिए चुने गए कैंडिडेट्स के नाम शामिल हैं. अगर आपने इस साल की शुरुआत में हुई परीक्षा दी थी, तो आप अपना रिजल्ट अब यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर देख सकते हैं.

आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा गया है कि, 21 अप्रैल, 2024 को संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा, (I) 2024 के लिखित परीक्षा के रिजल्ट के आधार पर, कैंडिडेट्स को अगले इंटव्यू राउंड के लिए सेलेक्ट किया गया है. राष्ट्रीय रक्षा अकादमी की सेना, नौसेना और वायु सेना विंग में एडमिशन के लिए रक्षा मंत्रालय के सेवा चयन बोर्ड (एसएसबी) द्वारा इंटरव्यू के लिए क्वालिफाई किया है.

How to check UPSC NDA, NA 2024 names of shortlisted candidates?

  • इंटरव्यू राउंड के लिए सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स की लिस्ट चेक करने के लिए सबसे पहले UPSC की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं.

  • वेबसाइट के होमपेज पर आपको "Written Result (with name): National Defence Academy and Naval Academy Examination (I), 2024." का लिंक मिलेगा उसपर क्लिक करें. 

  • क्लिक करने के बाद आपके सामने एक पीडीएफ फाइल खुल जाएगी. इस फाइल में उन कैंडिडेट्स की डिटेल दी गई हैं जिन्हें इंटरव्यू राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. 

  • अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं. 

  • सेलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स की लिस्ट डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक https://upsc.gov.in/sites/default/files/WR-NDA-I-24-NameList-engl-220524... है. 

UPSC CSE इंटरव्यू राउंड में इस कैंडिडेट का है सबसे हाईएस्ट स्कोर, आज तक नहीं तोड़ पाया कोई रिकॉर्ड

TAGS

Trending news