NTPC में निकली है वैकेंसी, डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर आवेदन के लिए बचे हैं कुछ ही दिन
Advertisement
trendingNow12134147

NTPC में निकली है वैकेंसी, डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर आवेदन के लिए बचे हैं कुछ ही दिन

NTPC Jobs 2024: एनटीपीसी में डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती निकली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इस भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट 8 मार्च है. यहां देखिए तमाम डिटेल्स...

NTPC में निकली है वैकेंसी,  डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों पर आवेदन के लिए बचे हैं कुछ ही दिन

NTPC Recruitment 2024: केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एनटीपीसी में डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए वैकेंसी निकली है. अगर आप एनटीपीसी में जॉब करना चाहते हैं तो इन पदों के लिए फौरन आवेदन कर दें. एनटीपीसी लिमिटेड ने यह भर्तियां विभिन्न विभागों में डिप्टी मैनेजर (Deputy Manager) और असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) के रिक्त पदों को भरने के लिए निकाली हैं.

बता दें कि इन भर्तियों के लिए एनटीपीसी की ओर से दो अलग-अलग भर्ती नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार एनटीपीसी  की ऑफिशियल वेबसाइट ntpc.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक से एप्लीकेशन पेज पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां हम आपको इन भर्तियों से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स देने जा रहे हैं.

NTPC Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल्स
NTPC की ओर से इन पदों के लिए कुल 130 रिक्तियों को भरा जाना है. जारी किए गए भर्ती विज्ञापन (सं.05/24) के अनुसार इलेक्ट्रिकल/मेकेनिल/सीएंडआई इरेक्शन और सिविल कन्स्ट्रक्शन में डिप्टी मैनेजर के कुल 110 पदों पर भरे जाएंगे. जबकि, भर्ती विज्ञापन (सं.06/24) के मुताबिक असिस्टेंट मैनेजर (सेफ्टी) के 20 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 

NTPC Recruitment 2024: इस तारीख कर कर सकते हैं आवेदन 
जारी भर्ती विज्ञापनों के अनुसार NTPC लिमिटेड में डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर (सेफ्टी) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 8 मार्च 2024 तक चलेगी. इच्छुक कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि तय तारीख तक आवेदन कर दें. वरना इतना अच्छा मौका हाथ से चूक जाएगा. 

NTPC Recruitment 2024: सैलरी
डिप्टी मैनेजर पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को कंपनी के E4 /IDA पे-स्केल के मुताबिक हर महीने सैलरी के तौर पर 70,000 से 2,00,000 रुपये मिलेंगे. इसके अलावा विभिन्न भत्तों और लाभ भी दिए जाएंगे. 
जबकि, असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर चयनित अभ्यर्थी E3 /IDA पे-स्केल के अनुसार 60,000 से 1,80,000 रुपये तक सैलरी हर महीने पाएंगे. 

Trending news