NVS Jobs 2024: TGT, PGT पदों पर होनी है बंपर भर्तियां, आवेदन की लास्ट डेट है नजदीक; समय रहते करें Apply
Advertisement
trendingNow12214760

NVS Jobs 2024: TGT, PGT पदों पर होनी है बंपर भर्तियां, आवेदन की लास्ट डेट है नजदीक; समय रहते करें Apply

NVS Bharti 2024: एनवीएस भोपाल की ओर से टीजीटी और पीजीटी पदों के लिए भर्ती निकाली गई है. अभ्यर्थी 26 अप्रैल 2024 तक आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए एनवीएस भोपाल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा.

NVS Jobs 2024: TGT, PGT पदों पर होनी है बंपर भर्तियां, आवेदन की लास्ट डेट है नजदीक; समय रहते करें Apply

NVS Recruitment 2024: आपके पास शिक्षकों के पद पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका हैअगर आप सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो इस मौके को हाथ से ना जाने दें. दरअसल, नवोदय विद्यालय समिति (NVS), भोपाल ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं. यहां पर पीजीटी और टीजीटी के रिक्त पदों को भरा जाना है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो अब जल्द ही समाप्त होने जा रही है. ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स समय रहते अपना फॉर्म भर दें. यहां हम आपको भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स देने जा रहे हैं. 

अप्लाई करने की लास्ट डेट
नवोदय विद्यालय समिति (NVS), भोपाल की टीजीटी और पीजीटी भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू 26 अप्रैल 2024 तक चलेगी. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि ऑनलाइन अप्लाई करने से पहले एक बार भर्ती नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें. इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए गूगल लिंक से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

PGT पदों के लिए आवेदन फॉर्म की डायरेक्ट लिंक

TGT पदों के लिए आवेदन फॉर्म की डायरेक्ट लिंक 

आयु सीमा
नवोदय विद्यालय समिति भोपाल की टीजीटी और पीजीटी पदों के लिए आवदेन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु 50 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. हालांकि, एक्स एनवीएस टीचर के लिए अधिकतम आयु 65 साल है. आयु की गणना 1 जुलाई 2024 के अनुसार की जाएगी.

इतनी मिलेगी सैलरी
जानकारी के मुताबिक पीजीटी पदों पर सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स, जिन्हें नॉर्मल स्टेशन पर पोस्टिंग मिलेगी,  उन्हें सैलरी के तौर पर हर महीने 35,750 रुपये दिए जाएंगे. जबकि, हार्ड स्टेशन के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों को हर महीने 42,250 रुपये सैलरी दी जाएगी. वहीं, टीजीटी पदों पर चयनित उम्मीदवारों को नॉर्मल स्टेशन के लिए 34,125 रुपये और हार्ड स्टेशन के लिए चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के तौर पर 40,625 रुपये महीने मिलेंगे. 

Trending news