Advertisement
trendingPhotos1410986
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi ने मेले में खूब की मस्ती-फोटो खिंचवाए, शॉपिंग की और केक भी खाया; देखें PHOTOS

Tina Dabi UPSC Topper: जैसलमेर जिले में कोरोना काल के बाद दिपावली धूमधाम से मनाई जा सके इसके लिए जिला प्रशासन, नगर परिषद व पर्यटन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में जिला कलेक्टर टीना डाबी की प्रेरणा से तीन दिन के हस्त शिल्प मेले का आयोजन किया गया. 

1/5

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के हस्तशिल्प मेलो के आयोजन से जहां स्वर्णनगरी में दीपोत्सव का माहौल झलकेगा वहीं हस्तशिल्पियों को अपने उत्पाद का प्रदर्शन एवं सेल करने का अवसर मिलेगा.

2/5

हस्त शिल्प उत्सव मेले में हस्त शिल्प होम प्रोडक्ट्स कशीदाकारी, खादी प्रोडक्ट्स, चमड़े की एंब्रोडरी इत्यादि की स्टॉले लगाई गई थीं. इस मेले में जिले की कलेक्टर टीना डाबी भी पहुंची थीं.

3/5

टीना डाबी ने मेले में अलग अलग स्टॉल्स पर जाकर उनके प्रॉडक्ट्स के बारे में जानकारी लीं और सवाल भी पूछे. टीना डाबी ने एक नीले रंग की बैडशीट भी देखी और दुकानदार से पूछा भी कि इसका कलर तो नहीं उतरेगा तो इस पर दुकानदार ने कहा कि धुलाई के बाद हल्का सा फीका पड़ेगा लेकिन उतरेगा नहीं.

4/5

मेले में टीना डाबी ने आम लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाए. वहां दो लड़कियों ने टीना डाबी को कुछ भेंट करने की पेशकश भी की जिनके साथ टीना डाबी ने फोटो खिंचवाए.

5/5

मेले में जाया जाए और वहां से कुछ खाया न जाए तो फिर कैसा मेला. टीना डाबी ने मेले में चॉकलेट कप केक खाया और खाते हुए और लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़