Tina Dabi की लेटेस्ट फोटो आई सामने, इस अंदाज में आईं नजर; लोगों से की ये अपील
Advertisement

Tina Dabi की लेटेस्ट फोटो आई सामने, इस अंदाज में आईं नजर; लोगों से की ये अपील

UPSC 2016 की टॉपर टीना डाबी पीस मैराथन में 3 किलोमीटर तक पैदल चलीं. ये पीस मैराथन गांधी जयंती सप्ताह पर आयोजित की गई थी.

Tina Dabi की लेटेस्ट फोटो आई सामने, इस अंदाज में आईं नजर; लोगों से की ये अपील

IAS Tina Dabi: राजस्थान के जैसलमेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी (Tina Dabi) ने पीस मैराथन (Peace Marathon) में हिस्सा लिया. वो पीस मैराथन में करीब 3 किलोमीटर तक पैदल चलीं. गांधी जयंती पर गांधी सप्ताह कार्यक्रमों के तहत जिला प्रशासन ने पीस मैराथन का आयोजन किया. इस मैराथन को जिले की कलेक्टर टीना डाबी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वो खुद में इस पीस मैराथन में शामिल रहीं.

कई अधिकारियों ने लिया हिस्सा

जैसलमेर की इस पीस मैराथन नें जिला प्रशासन के कई अधिकारी, कर्मचारी, स्टूडेंट, पुलिस और अन्य सुरक्षा बल समेत कई लोगों ने हिस्सा लिया. IAS टीना डाबी ने कहा कि हमें महात्मा गांधी के बताए रास्तों पर चलने और उनके जीवन से प्रेरणा लेने की जरूरत है.

fallback

UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं टीना डाबी

गौरतलब है कि टीना डाबी UPSC 2016 बैच की टॉपर हैं. IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वो उन IAS अफसरों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर एक अलग पहचान और बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी साल टीना डाबी IAS प्रदीप गवांडे से शादी के बाद काफी चर्चा में रहीं. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे.

छोटी बहन नहीं किसी से कम

बता दें कि IAS टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी आईएएस अफसर हैं. उन्होंने UPSC 2020 में 15वीं रैंक हासिल की. रिया भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. राजस्थान की गहलोत सरकार ने रिया डाबी को अलवर में बतौर असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर तैनात किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बेहतर कार्यकाल के बाद उन्हें किसी जिले का कलेक्टर भी बनाया जा सकता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news