RRB Group D Phase 2 Exam Date: रेलवे ने दी आरआरबी ग्रुप डी कैंडिडे्टस को 15 अगस्त से पहले ही गुड न्यूज, झूम उठे युवा
Advertisement

RRB Group D Phase 2 Exam Date: रेलवे ने दी आरआरबी ग्रुप डी कैंडिडे्टस को 15 अगस्त से पहले ही गुड न्यूज, झूम उठे युवा

RRB Group D Phase 2 Exam: बोर्ड 18 अगस्त 2022 को सभी आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर एग्जाम सिटी और तारीख देखने और एससी / एसटी ई उम्मीदवारों के लिए ट्रेवल ऑथरिटी डाउनलोड करने के लिए लिंक जारी करेगा.

RRB Group D Phase 2 Exam Date: रेलवे ने दी आरआरबी ग्रुप डी कैंडिडे्टस को 15 अगस्त से पहले ही गुड न्यूज, झूम उठे युवा

RRB Group D Phase 2 Exam Date 2022: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने 12 अगस्त 2022 को आरआरबी ग्रुप डी फेज 2 परीक्षा की तारीख घोषित कर दी हैं. आधिकारिक सूचना के अनुसार, आरआरसी ग्रुप डी फेज 2 परीक्षा 26 अगस्त से 08 सितंबर 2022 तक पूरे भारत के अलग अलग शहरों में आयोजित की जाएगी. एक ग्रुप जिसमें पांच आरआरसी शामिल हैं, मतलब आरआरसी: उत्तर मध्य रेलवे (इलाहाबाद), उत्तर पश्चिम रेलवे (जयपुर), दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे (बिलासपुर), दक्षिण पूर्व रेलवे (कोलकाता) और पश्चिम मध्य रेलवे (जबलपुर).

RRB Group D Phase 2 Exam City, Date and Time
यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, बोर्ड 18 अगस्त 2022 को सभी आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर एग्जाम सिटी और तारीख देखने और एससी / एसटी ई उम्मीदवारों के लिए ट्रेवल ऑथरिटी डाउनलोड करने के लिए लिंक जारी करेगा.

What is RRB Group Phase 2 Admit Card 2022 ?
चूंकि बोर्ड परीक्षा तारीख से चार दिन पहले एडमिट कार्ड अपलोड करेगा. इसलिए, हम 26 अगस्त 2022 को होने वाली परीक्षा के लिए 22 अगस्त 2022 को आरआरबी ग्रुप डी फेज 2 एडमिट कार्ड लिंक की उम्मीद कर सकते हैं.

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, “आधार से जुड़े उम्मीदवारों का बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन परीक्षा केंद्र में परीक्षा हॉल में प्रवेश से पहले किया जाएगा. उम्मीदवारों को अपना मूल आधार कार्ड लाना आवश्यक है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि भर्ती प्रक्रिया पर लेटेस्ट अपडेट के लिए केवल आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों को देखें. कृपया अनधिकृत स्रोतों से गुमराह न हों. उन दलालों से सावधान रहें जो अवैध रूप से विचार करके नौकरी के लिए नियुक्ति के झूठे वादों के साथ उम्मीदवारों को गुमराह करने का प्रयास करते हैं. आरआरबी चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) पर आधारित होते हैं और भर्ती केवल उम्मीदवारों की योग्यता पर आधारित होती है.

बोर्ड 17 से 25 अगस्त 2022 तक आरआरबी ग्रुप डी फेज 1 परीक्षा आयोजित कर रहा है. उम्मीदवार आज 13 अगस्त 2022 से आरआरबी ग्रुप डी फेज 1 प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news