Lok Sabha Chunav 2024: सत्ता के मद में चूर MLA ने जड़ा थप्पड़ तो वोटर ने भी दिया जवाब, बौखलाए समर्थकों ने कर दिया ये हाल
Advertisement
trendingNow12247170

Lok Sabha Chunav 2024: सत्ता के मद में चूर MLA ने जड़ा थप्पड़ तो वोटर ने भी दिया जवाब, बौखलाए समर्थकों ने कर दिया ये हाल

Andhra Pradesh Guntur News: आंध्र प्रदेश के गुंटूर में सोमवार को शर्मनाक घटना देखने को मिली. सत्ता के मद में चूर एक विधायक ने वोटर को थप्पड़ जड़ दिया. जब वोटर ने जवाब दिया तो उसके समर्थकों ने उसे जमकर पीटा. 

Lok Sabha Chunav 2024: सत्ता के मद में चूर MLA ने जड़ा थप्पड़ तो वोटर ने भी दिया जवाब, बौखलाए समर्थकों ने कर दिया ये हाल

Guntur Lok Sabha Chunav 2024: आंध्र प्रदेश में सत्ता के मद में चूर एक विधायक की भद्दी घटना देखने को मिली. गुंटूर के YSR कांग्रेस के विधायक अन्नाबाथुनी शिवकुमार ने एक बूथ पर मतदाता को गुस्से में थप्पड़ मार दिया. इसके जवाब में मतदाता ने EVM का बटन तो दबाया ही, लगे हाथ विधायक जी को भी थप्पड़ दे मारा. इसके बाद विधायक के समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की, जिससे विवाद काफी बढ़ गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद लोगों ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

विधायक ने लाइन में लगे वोटर को जड़ दिया थप्पड़

वायरल वीडियो में दिखता है कि तेनाली के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी विधायक ए शिवकुमार अपने समर्थकों के साथ एक मतदाता के पास जाते हैं और वहां बिना बात उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. विधायक की इस हरकत से भन्नाए वोटर ने भी इसका जवाब एमएलए को जोरदार तमाचा रसीद करके दिया. 

वोटर के पलटवार से भन्ना गए विधायक के समर्थक

विधायक को थप्पड़ रसीद होते ही उसके समर्थक बौखला जाते हैं और एकजुट होकर उस अकेले वोटर पर गुंडों की तरह टूट पड़ते हैं. लाइन में खड़े बाकी वोटर्स उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वे समर्थक किसी की नहीं सुनते और बिना रुके उस पीड़ित वोटर को मारते रहते हैं. 

सुरक्षाकर्मियों ने नहीं की बीच-बचाव की कोशिश

हैरत की बात ये रही कि मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे लेकिन किसी ने भी विधायक और उसके गुंडों को रोकने की कोशिश नहीं की. करीब 10 सेकंड के वीडियो में कोई भी सुरक्षाकर्मी बीच-बचाव के लिए हस्तक्षेप करना नजर नहीं आता. YSR कांग्रेस पार्टी के विधायक की इस गुंडई की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. 

टीडीपी ने सीएम जगन पर बोला हमला

आंध्र प्रदेश में विपक्षी पार्टी टीडीपी ने सीएम जगन रेड्डी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह हमला सत्तारूढ़ पार्टी की बौखलाहट को दिखाता है. वे जानते हैं कि वे हार रहे हैं, इसलिए अपना गुस्सा निर्दोष मतदाताओं को पीटकर निकाल रहे हैं. लेकिन लोग अब उसे औकात दिखाने वाले हैं और इन चुनावों के बाद सत्ता से बाहर कर देंगे. 

Trending news