Kamleshwar Patel: सीधी में कांग्रेस ने कमलेश्वर पटेल पर लगाया है दांव, जानें उनका सोशल स्कोर
Advertisement
trendingNow12237170

Kamleshwar Patel: सीधी में कांग्रेस ने कमलेश्वर पटेल पर लगाया है दांव, जानें उनका सोशल स्कोर

Sidhi Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम मध्यप्रदेश की सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश्वर पटेल का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Kamleshwar Patel: सीधी में कांग्रेस ने कमलेश्वर पटेल पर लगाया है दांव, जानें उनका सोशल स्कोर

Kamleshwar Patel News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी हलचल तेज है. सभी नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. उम्मीदवार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम कांग्रेस नेता और सीधी लोकसभा सीट से उम्मीदवार कमलेश्वर पटेल  का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने 10 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. कांग्रेस ने कुछ ऐसे नामों का ऐलान किया है जिनकी चर्चा जोरों पर हैं. इन्हीं में से एक हैं कमलेश्वर पटेल. विधानसभा चुनाव में हार के बावजूद कमलेश्वर पटेल पर पार्टी ने भरोसा जताया है. विधानसभा चुनाव में कमलेश्वर पटेल को भाजपा के विश्वामित्र पाठक से हार का सामना करना पड़ा था. सीधी लोकसभा चुनाव में भाजपा ने डॉ. राजेश मिश्रा पर दांव खेला है.

बता दें कि कमलेश्वर पटेल ने पहली बार 2013 में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी. उन्होंने 2018 में भी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. जिसके बाद उन्हें पंचायत विकास ग्रामीण विभाग मंत्री बनाया गया. इस बार के विधानसभा चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. अब सवाल यह उठता है कि कांग्रेस ने हारे प्रत्याशी पर भरोसा क्यों जताया. इसका सबसे बड़ा कारण है सीधी लोकसभा क्षेत्र में आने वाले ओबीसी (पटेल वर्ग) वोटर्स.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Kamleshwar Patel

Social Media Score

Scores
Over All Score 33
Digital Listening Score54
Facebook Score0
Instagram Score60
X Score33
YouTube Score0

TAGS

Trending news