Lok Sabha Chunav: हमने चूड़ियां पहन रखी हैं क्या? जमशेदपुर में केजरीवाल ने भाजपा पर किया बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow12257732

Lok Sabha Chunav: हमने चूड़ियां पहन रखी हैं क्या? जमशेदपुर में केजरीवाल ने भाजपा पर किया बड़ा हमला

Arvind Kejriwal Jamshedpur Rally: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद से भाजपा पर हमलावर हैं. वे लगातार रैलियां कर रहे हैं. आज मंगलवार को उन्होंने झारखंड के जमशेदपुर में भाजपा जमकर हमले किए.

Lok Sabha Chunav: हमने चूड़ियां पहन रखी हैं क्या? जमशेदपुर में केजरीवाल ने भाजपा पर किया बड़ा हमला

Arvind Kejriwal Jamshedpur Rally: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद से भाजपा पर हमलावर हैं. वे लगातार रैलियां कर रहे हैं. आज मंगलवार को उन्होंने झारखंड के जमशेदपुर में भाजपा जमकर हमले किए. केजरीवाल ने मतदाताओं से कहा कि अगर आपने कमल का बटन दबाया तो सोरेन जी जेल में रहेंगे. अगर इंडिया गठबंधन दबाया तो 5 जून को हेमंत जी आपके बीच रहेंगे.

हमने चूड़ियां पहन रखी हैं क्या?

भाजपा पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि हमने चूड़ियां पहन रखी हैं क्या? हम भी तो कुछ करेंगे की नहीं? वोट का बटन ऐसे दबाइये की आवा पीएम मोदी तक पहुंचे. राम मंदिर बना तो हम सबको खुशी हुई की हमारे ईष्ट का मंदिर बना. मगर उदघाटन राष्ट्रपति को करना चाहिए था. लेकिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को नहीं बुलाया गया. क्योंकि ये आपसे नफरत करते हैं. आप जितना दबेंगे, दमन उतना ही बढ़ेगा. आपने कमल का बटन दबाया तो सोरेन जी जेल में रहेंगे. अगर इंडिया गठबंधन दबाया तो 5 जून को हेमंत जी आपके बीच रहेंगे.

संबित पात्रा को घेरा

संबित पात्रा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ को प्रधानमंत्री मोदी का भक्त बताया है. मैं आपसे उनके अहंकार को कुचलने का आग्रह करता हूं. केजरीवाल ने कहा कि मोदी को आदिवासियों से नफरत है. हेमंत सोरेन को जेल में डालकर उन्होंने देश के पूरे आदिवासी समुदाय को चुनौती दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने ‘आप’, झामुमो को खत्म करने की साजिश रची लेकिन हम मजबूत हो गए और वह दिल्ली, पंजाब, झारखंड सरकारों को नहीं गिरा सके.

मुझे जेल में रखने के लिए पूरी ताकत लगा दी..

केजरीवाल ने कहा कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में हैं, उनकी पत्नी कल्पना झांसी की रानी की तरह प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दे रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे जेल में रखने के लिए पूरी ताकत लगा दी, लेकिन चमत्कार हुआ और मैं आपके सामने हूं.

पीएम मोदी पर बरसे

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने मुझे जेल में रखने के लिए पूरी ताकत लगा दी लेकिन मैं बजरंगबली का भक्त हूं और चमत्कार हो गया. मैं जमानत पर हूं... जल्द ही हेमंत सोरेन, जिन्हें उन्होंने (मोदी ने) जेल में बंद कर रखा है, बाहर आ जाएंगे... सोरेन की पत्नी कल्पना 'झांसी की रानी' की तरह मोदी को चुनौती दे रही हैं. किसी भी अदालत ने हेमंत सोरेन या अरविंद केजरीवाल को दोषी नहीं पाया है.

प्रधानमंत्री मोदी आदिवासियों से नफरत करते हैं..

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी आदिवासियों से नफरत करते हैं. ‘आप’ सुप्रीमो ने मतदाताओं से अपील की कि वे भाजपा को वोट न दें क्योंकि यह झारखंड और आदिवासियों के साथ विश्वासघात होगा. अगर आप ‘कमल’ (भाजपा का चुनाव चिन्ह) के निशान वाला बटन दबाएंगे तो हेमंत सोरेन जेल में रहेंगे. केजरीवाल ने लोगों से 'प्रधानमंत्री मोदी को हटाने और देश को बचाने' का आग्रह किया क्योंकि अगर मोदी दोबारा चुने गए तो 'संविधान और आरक्षण नष्ट हो जाएंगे'

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news