Nabam Tuki: अरुणाचल प्रदेश की जनता किसके साथ? जानें नबाम तुकी का सोशल स्कोर
Advertisement
trendingNow12266197

Nabam Tuki: अरुणाचल प्रदेश की जनता किसके साथ? जानें नबाम तुकी का सोशल स्कोर

Arunachal West Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम अरुणाचल प्रदेश की अरुणाचल पश्चिम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नबाम तुकी का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Nabam Tuki: अरुणाचल प्रदेश की जनता किसके साथ? जानें नबाम तुकी का सोशल स्कोर

Nabam Tuki News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है. सारे राजनीतिक दल रणनीति के जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही रंग दिख रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम अरुणाचल प्रदेश की अरुणाचल पश्चिम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नबाम तुकी का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

नबाम तुकी अरुणाचल प्रदेश के लोकप्रिय नेता हैं. इस लोकसभा चुनाव में नबाम तुकी अरुणाचल पश्चिम से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं. अरुणाचल प्रदेश निर्वाचन क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान हो चुका है. 56 साल के नबाम तुकी अपने शिक्षा रिकॉर्ड के अनुसार स्नातक हैं. नबाम तुकी के खिलाफ 1 मामला भी दर्ज है. वित्तीय रूप से, नबाम तुकी के पास कुल संपत्ति या शुद्ध संपत्ति 62.1 करोड़ रुपये है, जिसमें 42.9 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 19.2 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. उन पर 4.2 करोड़ रुपये की देनदारियां हैं. प्रोफेशनल तौर पर नबाम तुकी पब्लिक लीडरशिप में लगे हुए हैं.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Nabam Tuki

Social Media Score

Scores
Over All Score 14
Digital Listening Score4
Facebook Score27
Instagram Score0
X Score53
YouTube Score0

TAGS

Trending news