दो साल बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं नूपुर शर्मा, जानिए किस मुद्दे पर रखी अपनी बात
Advertisement
trendingNow12286609

दो साल बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं नूपुर शर्मा, जानिए किस मुद्दे पर रखी अपनी बात

Nupur Sharma Tweet: एक टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी, जिसे लेकर न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी बवाल मच गया था. कई मुस्लिम देशों ने इसे लेकर जबरदस्त विरोध किया था. दबाव बढ़ता देख बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निकाल दिया था. 

दो साल बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं नूपुर शर्मा, जानिए किस मुद्दे पर रखी अपनी बात

Nupur Sharma Prophet Muhammad: बीजेपी की पूर्व तेजतर्रार प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने दो साल बाद सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल पैगंबर मोहम्मद पर अपनी टिपप्णी के कारण नूपुर शर्मा ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. लेकिन मंगलवार को नूपुर शर्मा ने मोदी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर ट्वीट किया. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा, 'आज तीसरी बारी नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधान मंत्री के रूप में शपथ लेते देख अत्यंत प्रसन्नता हुई. फिर एक बार मोदी सरकार सुरक्षित व विकसित भारत की ओर.' अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने पीएम मोदी की शपथ ग्रहण करते हुए तस्वीर भी लगाई. 

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नूपुर का यह वनवास दो साल बाद खत्म हुआ है और उन्होंने कोई प्रतिक्रिया दी है. इससे पहले उनका आखिरी ट्वीट 5 जून 2022 का था, जो उन्होंने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी देने के बाद अपनी सफाई में लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था कि वह किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहतीं और अपना बयान वापस लेती हूं. दिल्ली में जब 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले गए थे, तो वह भारी सुरक्षा इंतजामों के बीच मताधिकार का इस्तेमाल करने बूथ पर आई थीं. 

क्या था मामला?

दरअसल एक टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी, जिसे लेकर न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी बवाल मच गया था. कई मुस्लिम देशों ने इसे लेकर जबरदस्त विरोध किया था. दबाव बढ़ता देख बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निकाल दिया था. नुपूर शर्मा की गिनती बीजेपी की तेज-तर्रार नेताओं में होती है. वह टीवी डिबेट्स में बीजेपी की ओर से पक्ष रखती नजर आती रही हैं.  

जब पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवाद बढ़ा तो नूपुर शर्मा को धमकियां मिलने लगीं. इसके बाद उनको पुलिस सिक्योरिटी दी गई. तब से लेकर वह दो ही मौकों पर पब्लिक में नजर आई हैं. राजधानी दिल्ली में मतदान से पहले वह द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के एक प्रोग्राम में नजर आई थीं. 

Trending news